दिवाली की लाइट लपेटी है क्या ? उर्फी जावेद की धागों वाली ड्रेस पर यूजर्स ने कीया ट्रोल

अपने अनोखे स्टाइल से मशहूर हुईं उर्फी जावेद ने गुरुवार की शाम को अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। उर्फी उनकी ड्रेस को लेकर चर्चा में है। 
 

उर्फी जावेद ने गुरुवार की शाम को अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। उर्फी ने अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में धागे से बनी हुई रिवीलिंग ड्रेस पहनी जिस पर मोतियों से वर्क किया गया था। जिसको लेकर इंटरनेट पर उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर्स ने तो यह कमेंट किया की - दिवाली की लाइट लपेटी है क्या ?

यूजर्स ने उर्फी के ड्रेस पर की भद्दी टिप्पणियाँ

बेबी पिंक कलर की ड्रेस के साथ उर्फी ने मैचिंग लिपस्टिक लगाई। उन्होंने बालों का बन बनाया और एक साइड बालों को चेहरे पर खुला छोड़ा। उर्फी का कोई वीडियो हो और उस पर ट्रोल ना किया जाए ऐसा शायद ही कभी हो। यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर भद्दी टिप्पणियां कीं। एक यूजर ने लिखा, ‘मजबूरी तो दिख ही रही है। पैसा नहीं है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘दिवाली की लाइट लपेट लिया क्या?’ एक कहते हैं, ‘अगला ड्रेस टेप से बनाना दीदी।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘ऐसे ऐसे कपड़े पहनती है लगता नागमणि लेकर ही मानेगी।‘ read more. हम Zometo नहीं चलाते की घर तक खाना पहुंचाएंगे - UP के बाढ़ ग्रस्तों से बोलें DM