Code Name Tiranga Poster: परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर एक्टर हार्डी संधू की जोड़ी दिखेगी एक्शन अंदाज में

 

Code Name Tiranga Poster: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर एक्टर हार्डी संधू की जोड़ी जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएगी। परिणीति चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में परिणीति चोपड़ा हाथों में बंदूक थामे नजर आ रही हैं। परिणीति के चेहरे पर काफी चोटों के निशान हैं जिसे देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म में आपको भरपूर ऐक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे।

read more . देखें T Series के भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार का बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। पोस्टर में परिणीति चोपड़ा हाथों में बंदूक लिए खड़ी हैं। फिल्म में हार्डी के किरदार को लेकर मेकर्स ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। पोस्टर रिलीज के बाद से ही फिल्म दर्शकों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बेहद एक्ससाइटेड है। रॉ एजेंट होने के वजह से फिल्म में परिणीति चोपड़ा कई देशों की यात्रा करती नजर आएंगी। 

हालांकि अब तक हार्डी संधू के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने पसंदीदा कलाकार और पंजाबी मुंडे हार्डी संधू के साथ काम को लेकर बेहद उत्साहित है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।