Bulandshahr : पिता पर बेटियों के गंभीर आरोप, कहा- छूता है प्राइवेट पार्ट, अपने साथ सोने के लिए करता है मजबूर, पढ़ें पूरा मामला

 

Uttar Pradesh के बुलंदशहर (Bulandshahr) में इंसनियत को शर्मसार करने घटना सामने आई है। एक अब्बू ने अपनी ही बेटियों से छेड़छाड़ करता था। मामले में बेटियों की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी अब्बू जाकिर अली पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

ये है पूरा मामला

मामला बुलंदशहर जिले के स्याना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। एक गांव निवासी जाकिर की 9 बेटियां हैं। 2 दिन पूर्व 3 बड़ी बेटियों ने थाने जाकर पिता पर गंभीर आरोप लगाए। बेटियों ने पुलिस को बताया कि उसका पिता तीनों के साथ छेड़छाड़ करता है, अपने साथ सोने का दबाव बनाता है। इतना ही नहीं वह उनके प्राइवेट बॉडी पार्ट भी छूता है। इस मामले में पीड़िताओं ने लिखित शिकायत दी।

अब्बू बना हैवान 

वायरल हो रहे पत्र में तीनों बेटियों ने दावा करते हुई शिकायत दर्ज करने की मांग की है। शिकायत मिलने के बाद ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार  कर लिया है।

पुलिस ने दिया जबाव

इस पूरे मामले में स्याना पुलिस पर पीड़िताओं ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने लिखित शिकायत की तो पुलिस ने छेड़छाड़ व अन्य आरोप हटाने की बात कहते हुए केवल मारपीट की तहरीर लिखकर देने की बात कही। 

जिसके बाद पीड़िताओं ने एसएसपी आफिस पहुंचकर पूरा मामला बताया। है हालांकि पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस पूरे मामले में पीडिताओं के आरोप वाली विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।