प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने की अपने 10 वर्षीय बच्चे की हत्या, दोनों गिरफ्तार

 

जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर इलाके के गांव जाफरपुर में 17 जनवरी को 10 वर्षीय बच्चे का ईख के खेत में शव मिला था। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पीएम के लिए भेज दिया था। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के निर्देशन पर पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही थी। कार्यवाही में प्रकाश में आया कि मृतक बच्चे की मां ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पुत्र वरुण की गला दबाकर हत्या कर दी थी। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। 

प्रेमप्रसंग के चलते माँ ने की अपने ही 10 साल के बच्चे की हत्या

प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही 10 वर्षीय बच्चे की हत्या करने वाली हत्यारिन मां और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी देहात श्रीराम अर्ज ने रिजर्व पुलिस लाइन में घटना का खुलासा किया है। विवेचनात्मक कार्यवाही में प्रकाश में आया कि मृतक बच्चे की मां ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पुत्र वरुण की गला दबाकर हत्या कर दी थी। 20 जनवरी को थाना चांदपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त नन्ही  व अभियुक्त टिंकू सैनी को उसके घर के बाहर से गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त द्वारा बताया कि उन दोनों का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चोरी-छिपे एक दूसरे से मिलते रहते हैं। अभियुक्तों द्वारा बताया कि 16 जनवरी को जब उसका पति ओमपाल सिंह किसी कार्य से घर से बाहर गया हुआ था तथा परिवार के अन्य सदस्य भी गांव में कुआं पूजन कार्यक्रम में गए हुए थे, इसी दौरान टिंकू सैनी उससे मिलने उसके घर आया जहां पर वरुण द्वारा उसे टिंकू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया गया था। वरुण इस बात को कहीं किसी को ना बता दे तथा समाज में बदनामी के डर से उन दोनों ने वरुण की गला घोट कर हत्या कर दी थी।साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसका शव ले जाकर गन्ने के खेत में डाल दिया। पकड़े गए अभियुक्तों की पुलिस जेल भेजने की तैयारी में लगी हुई है।