Bjinor News : बिजनौर में तेज रफ्तार जनरथ रोडवेज बस ने कार में टक्कर मारी, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Bjinor News :  पुलिस के मुताबिक ईको कार में सभी फर्रुखाबाद जनपद के रहने वाले हैं। कार भी उसी जिले की आरटीओ में रजिस्टर्ड है। 
 
Bjinor News : यूपी के बिजनौर में रविवार अलसुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार जनरथ सेवा रोडवेज बस  (Janrath Sewa Roadways Bus) ने सामने से आ रही ईको कार में टक्कर मार दी। कार सवार 8 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने चार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस इस मामले मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं, मृतकों की पहचान की जा रही है। 

 

सुबह 4 बजे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार दुर्घटना बिजनौर जिले के थाना मंडावली क्षेत्र (Thana Mandawali Bijnor District) में हुई है। पुलिस के मुताबिक रविवार अलुसबह 4 बजे रोहिलखंड डिपो की जनरथ सेवा रोडवेज बस (Janrath Sewa Roadways Bus) नजीबाबाद की ओर से भागूवाला की तरफ जा रही थी। थाना क्षेत्र के गांव मुस्सेपुर के पास सामने से आ रही ईको कार से टक्कर हो गई। भीषण टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार लोग उसी में फंस गए। 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस

 घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकाला। जिसमें से 4 लोगों की मौत हो  चुकी थी। हीं, अन्य चार लोगों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। 

 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

थाना मंडावली पुलिस ने हादसे में रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है। उक्त मामले में पुलस ने मुकदमा दर्ज कर  लिया है। पुलिस के मुताबिक हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। 

फर्रुखाबाद के हैं कार सवार

 पुलिस के मुताबिक ईको कार में सभी फर्रुखाबाद जनपद के रहने वाले हैं। कार भी उसी जिले की आरटीओ में रजिस्टर्ड है। 
1.अमित पुत्र चरण सिंह
2.विपिन पुत्र राम लाल निवासी ग्राम महेशपुर थाना राजेपुर जनपद फर्रुखाबाद
3.पवन पुत्र शिवनंदन
4.धर्मेंद्र पुत्र नेत्रपाल
5.सुमित पुत्र रामअवतार
6.मंजीत पुत्र रमेश
7.रोहित पुत्र खेमकरण
8.सच्चिदानंद पुत्र महेश्वर सिंह निवासी ग्राम व थाना राजेपुर जनपद फर्रुखाबाद