मेरठ : जेल में बंद युवक ने फांसी लगाई, पत्नी की हत्या के आरोप में था जेल में बंद

 

मेरठ जिला कारागार में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक अपनी पत्नी के आरोप में जेल में बंद था। युवक लिसाड़ीगेट क्षेत्र का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक मेरठ जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लकीपुरा गली नंबर 21 के रहने वाले मृतक साजिद की पत्नी फरजाना का शव उसके घर में कमरे की छत से लटका हुआ मिला था। फरजाना के परिवारवालों ने फरजाना के पति साजिद और सास आशिया पर हत्या का आरोप लगाकर थाना लिसाड़ी गेट में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने कार्यवाही करते हुए हत्या के आरोपी पति साजिद और उसकी मां आशिया को जेल भेज दिया था।

आज रविवार को साजिद का शव जेल में उसी की शर्ट के बने फंदे से लटका हुआ मिला है। जैसे ही परिवार के लोगों को सूचना मिली तो साजिद की मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग थाना लिसाड़ी गेट पहुंचे और और मृतक साजिद की हत्या का ससुराल वालों पर आरोप लगाया।

साजिद के भाई राशिद का आरोप है कि जेल में साजिद की हत्या की गई है क्योंकि साजिद कि ससुराल वालों की ओर से लगातार उसे जेल में जान से मरवाने की धमकियां मिल रही थी फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।