मेरठ : 24 घंटे बाद जिस बहन की डोली उठानी थी उसी की गोली मारकर हत्या कर दी, प्रेमी ने भेजी थीं आपत्तिजनक तस्वीरें

 

एक युवती की शादी से 24 घंटे पहले उसके सगे भाई ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवती के किसी युवक से प्रेम संबंध थे और उस युवक ने युवती की आपत्तिजनक फोटो उसके होने वाले पति को भेज दी थी। इससे गुस्साए युवती के भाई ने उसे गोली मार दी। मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्लामनगर का है।

जानकारी के मुताबिक लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इस्लामनगर टाल वाली गली निवासी 18 वर्षीय फिरदौस की 24 जनवरी को बारात आनी थी। उसकी शादी लिसाड़ीगेट क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी युवक के साथ तय हुई थी। इससे गुस्साए युवती के प्रेमी ने फिरदौस के होने वाले पति को भेजकर शादी तुड़वाने का प्रयास किया था।

इसकी जानकारी फिरदौस के भाई फिरोज को लग गई और उसने भी यह तस्वीरें देख लीं। जिसके बाद फिरोज अपने दोस्त से तमंचा लेकर आया और शादी से एक दिन पहले ही फिरदौस के गोली मार दी। फिरदौस की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है करीब आधा घंटा फिरदौस का शव मौके पर ही पड़ा रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फिरोज को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।