अगले महीने जून में लॉन्च होगी Tata Altroz Racer, मिलेगा स्पोर्टी लुक और ट्रेंडी कलर ऑप्शन

अल्ट्रोज़ रेसर में हाई पावर 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। सड़क पर हाई स्पीड देने के लिए कार को 120 BHP की पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क दिया गया है। यह कंपनी की 6 स्पीड गियरबॉक्स वाली कार है, इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन है।
 
अल्ट्रोज़ टाटा मोटर्स के मिड सेगमेंट की एक स्टाइलिश कार है। अब कंपनी इसका नया अपडेटेड मॉडल रेसर लेकर आई है।READ ALSO:-UP : रस्सी से बांधे हाथ, बेहोश कर काट दिया प्राइवेट पार्ट... 2 युवकों को जबरन बनाया किन्नर, मारने पीटने का वीडियो भी वायरल

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार जून 2024 में लॉन्च होगी। टाटा कार प्रेमी इस कार का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी के हैचबैक सेगमेंट में यह एक शानदार कार होगी, जिसमें स्पोर्टी लुक और डुअल टोन में ऑरेंज कलर का ऑप्शन होगा।

 

अल्ट्रोज़ रेसर में 6 स्पीड गियरबॉक्स
अल्ट्रोज़ रेसर में हाई पावर 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा, यही इंजन कंपनी अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन में देती है। जानकारी के मुताबिक, यह एक टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा, जो सड़क पर हाई पावर जेनरेट करेगा। सड़क पर हाई स्पीड देने के लिए अल्ट्रोज़ रेसर में 120 bhp पावर और 170 Nm पीक टॉर्क मिलेगा। यह कंपनी की 6 स्पीड गियरबॉक्स वाली कार है, जो खराब सड़कों और पहाड़ों पर हाई परफॉर्मेंस देगी। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन है। अनुमान है कि यह कार 10 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।

 

अल्ट्रोज़ की नई रेसर में डुअल-टोन पेंट स्कीम है
नई अल्ट्रोज़ रेसर में डुअल-टोन पेंट स्कीम इसे पुरानी कार से अलग बनाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों से पता चला है कि कंपनी ने युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए इसमें बोनट और छत पर ट्विन रेसिंग स्ट्राइप्स दी हैं। कार के फ्रंट फेंडर पर 'रेसर' बैजिंग दी गई है, जो इसके लुक को बढ़ाती है। पुरानी कार के मुकाबले कार में नई स्टाइलिश ग्रिल और नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें लेदरेट अपहोल्स्ट्री, कंट्रास्ट स्टिचिंग और कलर डैशबोर्ड है।

 

नई अल्ट्रोज़ रेसर में हैं ये फीचर्स
  • 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। 
  • हवादार सामने की सीटें और भारी सस्पेंशन। 
  • 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले। 
  • वॉयस-असिस्टेड सनरूफ। 
  • इसमें पिछली सीट पर चाइल्ड एंकरेज और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है।