UP: ओवैसी ने पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए बोली अभद्र भाषा, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का केस दर्ज

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) गुरुवार को बाराबंकी में थे और यहां उन्होंने भाषण दिया था, जिसके बाद उन पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है।

 
हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ बाराबंकी में केस दर्ज कर लिया गया है। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) गुरुवार को बाराबंकी में थे और यहां उन्होंने भाषण दिया था, जिसके बाद उन पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। बाराबंकी के एसपी ने बताया कि भाषण के दौरान उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) के खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

 

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली में ओवैसी और आयोजक मंडल पर कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन करने और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि मोहल्ला चांदा में असदुद्दीन ओवैसी का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें कोविड-19 गाइडलाइंस का खुलेआम उल्लंघन किया गया, साथ ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए भड़काऊ भाषण भी दिए गए। Read Also : Pune: 14 साल की लड़की से 13 दरिदों ने 48 घंटे तक गैंगरेप किया, स्टेशन पर छोड़ा तो वहां भी एक हैवान ने की दरिंदगी

 

उन्होंने बताया कि भाषण में कहा गया कि रामसनेही घाट में 100 साल पुरानी मस्जिद को तुड़वा दिया गया और वहां से उसका मलबा भी हटा दिया गया। ये बात वास्तविकता से बिल्कुल परे है, ऐसा कहके उन्होंने एक समुदाय विशेष को भड़काने और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है।

 

उन्होंने ये भी बताया कि भाषण के दौरान ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। इसलिए ओवैसी और आयोजकों पर कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ धारा- 153ए, 188, 279 और 270 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।