कौरव सेना मैंने भ्रष्टाचारियों को कहा, चाहे वह किसी भी पार्टी का हो; दिनेश खटीक की छवि क्षेत्र में पता कर लो: गोपाल काली

पूर्व विधायक ने विधायक दिनेश खटीक की तुलना दुर्योधन और दुष्शासन से करते हुए हस्तिनापुर का चीर हरण करने वाला बताया। काली की इस पोस्ट के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या वे भाजपा को कौरव सेना बता रहे है?

 

 

मेरठ से हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक (Meerut Hastinapur MLA Dinesh Khateek) को राज्यमंत्री बनाए जाने का भाजपा में भी विरोध शुरू हो गया है। हस्तिनापुर से ही भाजपा के ही पूर्व विधायक रहे गोपाल काली खुलकर इस निर्णय का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने विधायक दिनेश खटीक को बेइमान, भ्रष्टाचारी बताया। यहां तक की उन्होंने दिनेश खटीक की तुलना दुर्योधन और दुष्शासन से करते हुए उन्हें हस्तिनापुर का चीर हरण करने वाला बताया। उन्होंने यह तक कह दिया कि यह निर्णय पार्टी के लिए आत्मघाती है और कौरव सेना को ले डूबेगा।  पूर्व विधायक की फेसबुक पोस्ट से मेरठ की राजनीति में जबरदस्त घमासान मच गया है। हालांकि विवाद होने पर पूर्व विधायक ने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए। Read Also : दिनेश खटीक के मंत्री पद को लेकर मेरठ भाजपा में कलह, पूर्व विधायक ने कहा BJP का यह आत्मघाती कदम कौरव सेना को ले डूबेगा

इस संबंध में खबरीलाल ने पूर्व विधायक गोपाल काली से फोन पर बात की और उनके लगाए गए आरोपों का मतलब जाना और यह भी पूछा कि आखिर वे कौरव सेना किसे कह रहे हैं। आइए जानते हैं क्या कहा-गोपाल काली ने...

सवाल: लोगों का कहना है कि आप टिकट कटने की खीझ उतार रहे हैं, इसीलिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं?
जवाब: मैं तो आपसे एक ही बात कहूंगा कि यहां कि क्या स्थिति है यह आप क्षेत्र की जनता से पूछ सकते हैं, क्षेत्र में जांच करा लो कि मेरी क्या छवि है और दिनेश खटीक की क्या छवि है, यह जनता से पूछ लो

 

सवाल : एक पोस्ट में आपने लिखा है कि कार्यकर्ता मेहनत के बल पर आगे नहीं बढ़ रहे, पैसे के बल पर बढ़ रहे हैं। आप यह कहना चाहते हैं कि विधायक दिनेश खटीक ने मंत्री बनने के लिए पैसे दिए हैं।
जवाब : मैंने ऐसा तो नहीं कहा, लेकिन हां एक बात समझिए कि वो आदमी कैसे राजनीति कर लेगा जिसके पास लग्जरी कार नहीं है, जिसके पास लग्जरी ऑफिस नहीं है। जिसके पास मोटरसाइकिल नहीं है। क्या गरीब आदमी राजनीति कर लेगा ऐसे माहौल में?

 

सवाल: आपने एक पोस्ट में दिनेश खटीक की तुलना दुर्योधन और दुष्शासन से करते हुए लिखा है कि यह सारी कौरव सेना को ले डूबेगा। कौरव सेना क्या आप भाजपा को बता रहे हैं?
जवाब: कौरव सेना का मतलब यह है कि जो भ्रष्टाचार करते हैं वो ही कौरव है, हम हस्तिनापुर से जुड़े हैं। 

 

सवाल : दिनेश खटीक को मंत्री तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बनाया है, तो कौरव सेना का मलतब क्या है?
जवाब: मैं इसके बारे में कह ही नहीं रहा। मैं कह रहा हूं जो भ्रष्टाचारी है वो कौरव हैं, वो चाहे किसी भी दल के हों। प्रधानमत्री मोदी जी और महाराज जी हमारे मुख्यमंत्री 100 प्रतिशत इमानदार हैं, उनमें हमारी आस्था है। हम यह कह रहे हैं कि जो भ्रष्टाचार करेगा वो कौरव है।

 

सवाल : आपने कहा है कि दिनेश खटीक या उनके परिवार का संघ से कोई नाता नहीं है?
जवाब: आप इसकी जांच करा सकते हैं। इनका संघ से कोई रिश्ता नहीं रहा। इनके पिता-दादा एक दुकान पर नौकर थे और तबाकू बेचते थे।

 

सवाल: क्या आप इस बार चुनाव लड़ेंगे
जवाब: चुनाव में टिकट मांगने का हक तो हर कार्यकर्ता को है। मौका मिला तो चुनाव लड़ेंगे।

 

सवाल: अगर भाजपा से टिकट नहीं मिला तो भाजपा के अलावा किसी अन्य पार्टी में जा सकते हैं या फिर भी भाजपा के साथ ही रहेंगे।
जवाब: यह तो समय के हाथ में है। कल को मैं मर जाऊं तो इसका कोई इलाज नहीं। यह तो समय के हाथ में है। भविष्य का किसी को कुछ नहीं पता।