PM मोदी अगर जांच करवा दें तो CM योगी जाएंगे जेल : ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) शनिवार को इटावा (Etawah) पहुंचे।

 
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) शनिवार को इटावा (Etawah) पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब तो कैग की रिपोर्ट भी आ गई है। अगर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) जांच करवा दें तो योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को भी जेल हो जाएगी। इन लोगों ने प्रदेश में लूट मचा रखी है।  Read Also :  राजस्थान: 6 साल के बेटे के सामने महिला कांस्टेबल ने CO के साथ बनाए संबंध, स्विमिंग पूल वीडियो वायरल

 

हम पिछड़ों को जगाने का काम कर रहे हैं

इटावा जिले में जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के ताखा में आयोजित सम्मेलन में पहुंचे राजभर ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में यूपी की सत्ता से योगी को बेदखल कर देंगे। सभी पार्टियां प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन करने में लगी हुई है, पिछड़ों की किसी को परवाह नहीं है। इसीलिए हम पिछड़ों को जगाने का काम कर रहे हैं। Read Also: मेरठ: छात्राओं पर 'लेस्बियन' होने का आरोप लगाकर शिक्षिका ने की पिटाई, चोटी बांधकर स्कूल में घुमाने का भी आरोप

 

दिल्ली की पार्लियामेंट में आधे से अधिक अपराधी

राजभर ने कहा कि उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी मुसलमान है इसीलिए सब उनपर उंगली उठा रहे हैं उन्हें अपराधी बता रहे हैं, लेकिन बसपा, कांग्रेस, भाजपा अपने दामन में नहीं झांक रहे। बसपा प्रमुख जिस पवन पांडे को टिकट देने की बात कह रही है वह भी तो अपराधी है। दिल्ली की पार्लियामेंट में आधे से अधिक तो अपराधी है।

 

सम्मेलन में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत कश्यप, जिलाध्यक्ष पृथ्वीराज कश्यप, लक्ष्मीकांत कश्यप, रजनीश कश्यप, मलखान कश्यप, संदीप वर्मा, प्रेमचंद कश्यप, अजय यादव, विनोद राजपूत सहित तमाम लोग मौजूद रहे।