UP Assembly Election : BJP उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, इन नामों का किया गया ऐलान, देखें

UP Assembly Election : BJP की ओर से बहेड़ी और भोजीपुरा विधानसभा सीट पर नाम दिए हैं।
 
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दूसरी लिस्ट जारी करते हुए 2 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को ऐलान कर दिया है। भाजपा की यह दूसरी लिस्ट दिल्ली मुख्यालय में चली हाई लेवल मीटिंग के बाद जारी की गई है।

 

इन सीटों पर दूसरे चरण में होना है मतदान

 BJP की ओर से बहेड़ी और भोजीपुरा विधानसभा सीट पर नाम दिए हैं। जानकारी के अनुसार बहेड़ी विधानसभा सीट से छत्रपाल गंगवार को उम्मीदवार बनाया है। दूसरी ओर भोजीपुरा सीट से बहोरनलाल मौर्य को चुनावी मैदान में उतारा है। बरेली जिले में पड़ने वाली दोनों ही विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण में चुनाव होना है। बहेड़ी और भोजीपुरा विधानसभा सीट के लिए अब तक बना सस्‍पेंस अब समाप्‍त हो गया है।

दोनों सीटें पहले से ही भाजपा के पास

जानकारी हो कि पिछले विधानसभा चुनाव 2017 में ीााजपा के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की थी। भोजीपुरा सीट पर बहोरनलाल मौर्य ने भारी मतों से जीत दर्ज की थी, सपा के शाजिल इस्लाम को 27,764 वोट से हराकर विधायक बने थे। वहीं, बहेड़ी सीट पर 2017 चुनाव में छत्रपाल गंगवार ने बीजेपी का कमल खिलाया था। यहां उन्होंने बसपा के नदीम अहमद मात दी थी। 

 

पिछड़ी जाति से नाता रखने वालों जगह

बता दें कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बड़ा घमासान होने वाला है। सपा ने कई पार्टियों से गठबंधन कर लिया है। वहीं, कांग्रेस पार्टी भी महिला शक्तिकरण के नारे के साथ जीत की जुगत में लगी है। आपको बता दें कि  पहली लिस्‍ट में बीजेपी ने जातीय समीकरण को साधते हुए बड़ी तादाद में पिछड़ा वर्ग से ताल्‍लुक रखने वाले नेताओं को अपना उम्‍मीदवार बनाया था।