UP : युवक को छत से उठाकर फेंका, नीचे गिरने पर लात-घूंसों से पीटा...युवक के साथ हैवानियत, तीन आरोपी गिरफ्तार;

 लखनऊ के मदेयगंज में दबंगों ने व्यापारी से अभद्रता की, फिर उसके घर की छत पर चढ़ गए और उसे उठाकर नीचे फेंक दिया। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद उन्हें काफी चोटें आईं। 
 
लखनऊ के मदेयगंज इलाके में शराब पीने से मना करने पर एक युवक को छत से नीचे फेंक दिया गया। इसके बाद नीचे खड़े अन्य साथियों ने उसे बेरहमी से पीटा। पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। कांग्रेस पार्टी ने अपने 'एक्स' अकाउंट से वीडियो पोस्ट कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। READ ALSO:- दिल्ली के बेबी केयर सेंटर में आग, 7 नवजात बच्चों की मौत, 12 नवजातों को रेस्क्यू कर दूसरे हॉस्पिटल में किया शिफ्ट;

कारोबारी की यह बात दबंगों को पसंद नहीं आई, जिसके चलते उन्होंने पहले तो कारोबारी की जमकर पिटाई की और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर कारोबारी को छत से नीचे फेंक दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और हत्या के इरादे का मामला दर्ज कर लिया।

 

आए दिन मोहल्ले में हंगामा करते है ये लोग 
कारोबारी का आरोप है कि अमित गौतम, अंकुर और उसके कुछ अन्य साथी आए दिन मोहल्ले में शराब पीते थे और हंगामा करते थे। दबंगों की इस हरकत से व्यवसायी रंजीत यादव काफी परेशान थे। उसने उन्हें कई बार मना करने की कोशिश की लेकिन वे फिर भी नहीं माने। दबंगों से तंग आकर रणजीत ने अपनी दुकान भी बंद कर दी। घटना वाले दिन दबंगों ने फिर से रंजीत के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और धक्का देकर छत पर चढ़ गये।जब रंजीत ने मना करने की कोशिश की तो उसने उसे छत से उठाकर नीचे फेंक दिया।  

 

नीचे गिरने के बाद रंजीत काफी देर तक वहीं पड़ा रहा, तभी दबंगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद रणजीत गिरी हुई जगह से हटने लगा। लेकिन वह दर्द से कराह रहा था। छत से गिरने के बाद रंजीत को काफी चोटें आईं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ व्यापारी को जान से मारने की नियत से छत से फेंकने का मामला दर्ज किया है।

 

कांग्रेस पार्टी ने लिखा कि जहां से पूरे प्रदेश की क़ानून व्यवस्था मैनेज होती है! वहाँ अपराधी बेखौफ होकर खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं! राजधानी में इस तरह की घटनाएं आम होती जा रही हैं और प्रदेश का मुखिया ध्रतराष्ट्र बना हुआ है!

 

पड़ोस के लोगों ने वीडियो बना लिया 
मोहल्ले के लोगों ने अपने मोबाइल फोन से पूरी घटना का वीडियो बना लिया, यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि छत पर खड़े कुछ लोग रंजीत को उठाकर छत से नीचे फेंक देते हैं। फिर बाकी दो लोग छत से गिराने के बाद उसे फिर से मारने करने लगते हैं।