UP : शूटिंग चैंपियन ने तानी पिस्टल, SUV से कार टच होने पर कहासुनी, बीच सड़क काॅलर पकड़ा…बट से मारा; हुआ गिरफ्तार

 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां SUV से कार टच होने के बाद एक शख्स ने बीच सड़क पर पिस्तौल निकालकर युवक को धमकाया और उसकी पिटाई कर दी। 
 
लखनऊ में दिनदहाड़े एक अजीब घटना घटी है। SUV से कार टच होने पर के बाद एक अंतरराष्ट्रीय शूटर ने अपनी पिस्तौल निकाल ली। उसने पीछे से आ रहे कार चालक पर पिस्टल की बट से वार किया। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोग मूकदर्शक बने रहे और किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। और लोग वीडियो बनाने में लगे रहे। जानकारी के मुताबिक, घटना लखनऊ के विभूतिखंड इलाके के पॉलिटेक्निक चौराहे की है। गोमतीनगर के विवेक खंड निवासी विनोद मिश्रा अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज हैं।READ ALSO:-मामूली से विवाद में सीने में मारी गोली, मचा बवाल; बार में डीजे संचालक के मर्डर की लाइव CCTV फुटेज वायरल,

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, विभूतिखंड इलाके के पॉलिटेक्निक चौराहे पर दो गाड़ियां आपस में टच हो गईं। इसके बाद वह शख्स आगे चल रही एसयूवी से बाहर आया और पीछे चल रहे कार चालक को पिस्तौल दिखाकर धमकाने लगा। उसने कार सवार युवक के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उसकी पिटाई भी कर दी। 

 

 

युवक बार-बार माफी की गुहार लगाता रहा
विनोद ने रकीब पर तमंचे की बट से कई वार किए और गाली-गलौज भी की। इस दौरान रकीब एसयूवी चालाक विनोद से माफी मांगता रहा। इस पूरी घटना को एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर उसकी पिस्तौल जब्त कर ली है।