UP : बीच सड़क पर पिस्टल लहराकर इंस्टाग्राम स्टार ने बनाई डांस रील, वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस

 उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक लड़की बीच सड़क पर बंदूक लेकर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि इनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई होनी चाहिए। 
 
सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग कानून तोड़ने से नहीं डरते। कभी ट्रेन के आगे खतरनाक स्टंट करते हैं तो कभी बाइक पर जान जोखिम में डालते नजर आते हैं, जिसके चलते कई लोगों की जान जा चुकी है और कई के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी हो चुकी है। इसके बाद भी ऐसे लोग हैं जो अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर पिस्टल लेकर डांस करती नजर आ रही है। READ ALSO:-यमुनोत्री पहुंच पहुंची श्रद्धालुओं की भीड़, लग गया ‘भक्तों का जाम’; देखिए घंटों से फंसे हुए भक्तों का वीडियो

 

वीडियो में नजर आ रहा है कि लाल सलवार सूट पहने एक लड़की हाथ में बंदूक लेकर बीच सड़क पर डांस कर रही है। सड़क पर खड़े लोग लड़की को देख रहे हैं। लड़की का नाम सिमरन यादव बताया जा रहा है, जो लखनऊ की रहने वाली है। 


इस वीडियो को एक्स पर @Deewanehindust1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अधिवक्ता कल्याणजी चौधरी ने इस पर कार्रवाई के लिए लखनऊ पुलिस समेत उत्तर प्रदेश पुलिस के आधिकारिक अकाउंट को टैग किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कानून का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि यह साफ नहीं है कि बंदूक असली है या नकली लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा है कि इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी। 

 

एक ने लिखा कि इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव लखनऊ में बीच हाईवे पर पिस्टल लहराकर डांस कर रही हैं। वे अपनी ताकत दिखाने के लिए समाज में प्रभाव जमा रही हैं। यह कानून और आचार संहिता के खिलाफ है। एक ने लिखा कि ये बच्चों की पिस्तौल है जिसका इस्तेमाल नाच-गाने में किया जाता है। आप वीडियो देखकर कैसे बता सकते हैं कि यह असली बंदूक है? एक ने लिखा कि इन पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।