चोर का जबरदस्त कमाल! चोरी करते-करते थक गया तो चलाया AC और आराम से  सो गया, सो कर उठा, तो फिर......

आपने ये तो सभी ने सुना होगा कि किसी घर में चोरी हो गई और चोर  फुर्र हो गए... चोरों की अजीबोगरीब हरकतें कई बार देखी और सुनी होंगी लेकिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक ऐसा चोर पकड़ा गया जो चोरी करते-करते थक गया और फिर आराम से एसी चालू करके उसी घर में सो गया जहां वो चोरी करने आया था। 
 
आपने ये तो सभी ने सुना होगा कि किसी घर में चोरी हो गई और चोर  फुर्र हो गए... चोरों की अजीबोगरीब हरकतें कई बार देखी और सुनी होंगी लेकिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक ऐसा चोर पकड़ा गया जो चोरी करते-करते थक गया और फिर आराम से एसी और पंखा चालू करके उसी घर में सो गया जहां वो चोरी करने आया था। READ ALSO:-UP : 'फैजल बदमाश' ने बनाई रील, अब पुलिस पड़ गई पीछे; सरकारी संपत्ति को तोड़कर नुकसान पहुंचाने वाला शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल

 

दरअसल, चोर रविवार सुबह लखनऊ के इंदिरानगर सेक्टर 20 में डॉ. सुनील पांडेय के घर में घुसा और बर्तन व अन्य सामान समेट कर बोरे में भर लिया। इसके बाद एसी व पंखा चालू कर वहीं सो गया। पड़ोसियों की सूचना पर सुबह नौ बजे पुलिस और डॉक्टर पहुंचे। चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

 

उसकी जमकर पिटाई की गई और फिर पुलिस को बुलाया गया।
डॉक्टर और पड़ोसियों ने पहले चोर की जमकर पिटाई की। गाजीपुर थाने के इंस्पेक्टर विकास राय के मुताबिक पकड़ा गया चोर मुसद्दीपुर निवासी कपिल कश्यप है। डॉ. सुनील पांडेय का इंदिरानगर सेक्टर 10 में मकान है। यह मकान बंद रहता है।

 

सुबह-सुबह मौका मिलते ही कपिल ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। उसने दो बोरों में इनवर्टर की बैटरी, गीजर, बर्तन और कुछ अन्य सामान भरा। सामान बोरों में रखने के बाद उसने सिगरेट पी और फिर आराम से AC चलाया और सो गया। सुबह जब पड़ोसियों ने ताला टूटा देखा तो डॉक्टर को सूचना दी। डॉक्टर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

 

पुलिस और डॉक्टर के साथ कुछ पड़ोसी भी घर के अंदर पहुंचे। कपिल वहीं सोता हुआ मिला। उसे जगाकर गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से सामान भी बरामद कर लिया गया है।

 

एसीपी विकास कुमार जायसवाल ने बताया कि कपिल पर चोरी के छह मामले दर्ज हैं। वह कुछ महीने पहले ही चोरी के एक मामले में जेल से छूटा था।