UP : लड़की ने भरे बाजार बीच सड़क पर कपड़े उतार किया  हंगामा, पुलिसवालों के साथ करने लगी हाथापाई और धक्कामुक्की 

कानपुर में एक लड़की शराब के नशे में बीच सड़क पर हंगामा करती नजर आई, जिसके बाद पुलिस उसे गाड़ी में बैठाकर ले गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
 
कानपुर में शराब के नशे में हंगामा करती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर जबरदस्त हाईवोल्टेज ड्रामा करती नजर आ रही है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लड़की को समझाने की कोशिश की तो वह पुलिसवालों के पैरों में गिरने लगी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। READ ALSO:-UP : इमामगंज के नवाब की निकली हेकड़ी, 'बाबा जी मैंने ये बात नशे में कही थी', मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले का माफीनामा वायरल

 

सड़क पर लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा
वायरल वीडियो में कानपुर के गुमटी चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़की शराब के नशे में बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही है। सड़क जाम है और बड़ी संख्या में लोग इस लड़की का ड्रामा देख रहे हैं। लड़की के हाईवोल्टेज ड्रामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लड़की नशे में थी। वह पुरुष पुलिसकर्मियों से हाथापाई और धक्का-मुक्की करने लगी। यह देख पुलिसकर्मी पीछे हट गए। इसके बाद महिला कांस्टेबल को बुलाया गया।

 


वीडियो में लड़की अपना लोअर नीचे करके खड़ी नजर आ रही है। यह देख पुलिसकर्मियों ने मुंह फेर लिया। मौके पर पहुंचे पुरुष पुलिसकर्मियों ने जब लड़की को समझाने की कोशिश की तो वह उनके पैरों पर गिरने लगी। लड़की ने बीच सड़क पर काफी देर तक हंगामा किया, जिसके बाद जब महिला कांस्टेबल पहुंची तो उसे गाड़ी में बैठाया गया और ले जाया गया। 

 

पुलिस ने लड़की के नशे में होने की खबर की पुष्टि की है और कहा है कि उसे नौबस्ता स्थित वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। नशे में धुत लड़की का बीच सड़क पर हंगामा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

 

एक ने लिखा कि हंगामा करने और सड़क जाम करने के आरोप में इस लड़की के खिलाफ मामला क्यों दर्ज नहीं किया गया? एक अन्य ने लिखा कि कानपुर की लड़कियां लड़कों से कम नहीं हैं। एक ने लिखा कि कानपुर वाले हंगामा न करें, क्या ये संभव है? एक अन्य ने लिखा कि दीदी इतनी दुखी क्यों हैं कि वह शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रही हैं?