UP : फैज़ बना 'अंकित', पहले प्रेम जाल में फंसाया फिर किया दुष्कर्म...अब लड़की पर बना रहा धर्म परिवर्तन का दबाव

जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति है, लेकिन इसके बावजूद धर्म परिवर्तन के मामले सामने आते रहते हैं। कानपुर निवासी एक युवती ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने सोशल मीडिया के जरिए उससे संपर्क किया और अपना नाम अंकित ठाकुर बताया। आरोप है कि युवक ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाया और उसका यौन शोषण किया।
 
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने खुद को हिंदू बताकर एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका यौन शोषण किया। युवती का आरोप है कि युवक ने अपनी पहचान छिपाई और जब सच्चाई सामने आई तो उसने उस पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया। लड़की का आरोप है कि उस शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए उससे संपर्क किया था और उसे अपना नाम अंकित ठाकुर बताया था। READ ALSO:-दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ और एक शरीर; इंडोनेशिया में पैदा हुआ अजोबोग़रीब बच्चा.....

 

जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है, लेकिन इसके बावजूद आए दिन धर्म परिवर्तन के मामले सामने आते रहते हैं। कानपुर की रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने सोशल मीडिया के जरिए उससे संपर्क किया और अपना नाम अंकित ठाकुर बताया। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और फिर युवक ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाया. युवती का आरोप है कि फ्लैट में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसका यौन शोषण किया गया और वीडियो भी बनाया गया। 

 

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया
युवती का आरोप है कि इसके बाद युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने लगा. किसी तरह लड़की बजरंग दल के संपर्क में आई और पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत लेकर पहुंची। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बताया कि अंकित ठाकुर का असली नाम फैज मलिक है और उसने अपनी पहचान छिपाकर लड़की का शोषण किया। 

 

पुलिस के आला अधिकारियों ने लिया संज्ञान
पूरा मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में काकादेव थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई है। इसके साथ ही पुलिस पीड़िता द्वारा लगाए गए अन्य आरोपों की भी जांच कर रही है, जिसमें कहा गया है कि कुछ अन्य हिंदू लड़कियां भी आरोपियों के चंगुल में हैं।