UP : जिम में वार्मअप कर रहा था शख्स, हुई मौत; सिर में तेज दर्द से जमीन पर गिरा और तड़पने लगा-Video 

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जिम में कसरत कर रहे एक 32 वर्षीय युवक की सिरदर्द के कारण अचानक मौत हो गई। माना जा रहा है कि व्यायाम के बाद युवक को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है।
 
सोशल मीडिया पर वाराणसी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिम आए एक शख्स की अचानक मौत हो गई। करीब एक मिनट तक तड़पता रहा। दोस्त उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना मंगलवार की है। वीडियो बुधवार को सामने आया।बताया जा रहा है कि ये शख्स सालों से जिम कर रहा था लेकिन घटना वाले दिन जैसे ही उसने जिम में वार्मअप करना शुरू किया तो उसे तेज सिरदर्द महसूस हुआ था। READ ALSO:-पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार फेमस 'वायरल वड़ा पाव गर्ल' को? फिर हुआ जबरदस्त हाईवोल्टेज ड्रामा

 

मामला वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक गुप्ता (32) कई सालों से जिम में एक्सरसाइज करते थे। हर दिन की तरह दीपक 30 अप्रैल को जिम गए थे लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 

 

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। दीपक के भाई दिलीप ने बताया कि वह रोजाना की तरह जिम गया था। कुछ देर बाद फोन आया कि वह जिम में तबियत ख़राब हो गई है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल पहुंचने पर मौत की जानकारी मिली।

 

जिम जिम में वार्मअप कर रहे शख्स की मौत का वीडियो वायरल हो रहा है।  कोविशील्ड वैक्सीन पर विवाद के बीच इस शख्स की अचानक मौत से लोग चिंतित हैं। हालांकि, इस शख्स की मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।