सहारनपुर : पारिवारिक विवाद में भाई ने भाई के ऊपर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, सामने आया दिल दहलाने वाला Video

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के तिवाया गांव में दो भाइयों के बीच पुराना पारिवारिक विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। इसी बात को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई पर बेरहमी से ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने भाई की पत्नी के साथ भी मारपीट की, जिससे दोनों पति-पत्नी घायल हो गये। 
 
रिश्तों में आजकल इतनी दरारें देखने को मिल रही हैं कि उन्हें ठीक करना लगभग नामुमकिन हो गया है। आज भाईचारा नहीं रहा। लगभग हर दिन रिश्तों में तकरार की खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया, जहां एक भाई अपने ही भाई का दुश्मन बन बैठा और उसे ट्रैक्टर से कुचल कर मारने की कोशिश की। READ ALSO:-1 अप्रैल को 2000 रुपये के नोट बदलने और जमा करने की सुविधा रहेगी सस्पेंड, अगले दिन से फिर होगी बहाल

 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के तिवाया गांव में दो भाइयों के बीच पुराना पारिवारिक विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। इसी बात को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई पर बेरहमी से ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने भाई की पत्नी के साथ भी मारपीट की, जिससे दोनों पति-पत्नी घायल हो गये। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायलों के परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। 

 

 
काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था
जानकारी के मुताबिक, ओमकुमार और रामकुमार नाम के दो सगे भाइयों के बीच काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते ओम कुमार और रामकुमार के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर को ओम कुमार और रामकुमार के बीच फिर से विवाद हो गया। इसी बीच ट्रैक्टर पर बैठे ओम कुमार ने अपने ही भाई रामकुमार के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। 

 

आरोपी भाई मौके से भाग गया 
आरोपी भाई की इस हरकत को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था। इस बीच मौके पर मौजूद ओम कुमार की पत्नी ने जब रामकुमार का विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। भाई पर ट्रैक्टर चढ़ाने के बाद रामकुमार मौके से भाग गया। ग्रामीण घायल ओम कुमार और उसकी पत्नी को अस्पताल ले गए। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। ओम कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है और परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।