UP : इमामगंज के नवाब की निकली हेकड़ी, 'बाबा जी मैंने ये बात नशे में कही थी', मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले का माफीनामा वायरल 

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, अब इस लड़के का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माफी मांग रहा है। 
 
कुछ समय पहले एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, जिसने यूट्यूबर से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी दी थी और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस कार्रवाई की चर्चा हुई तो शख्स ने वीडियो जारी कर माफी की मांग की। शख्स ने यह भी बताया कि वह उस दिन नशे में था और उसने जोश में आकर कुछ बातें की थीं।READ ALSO:- मेरठ : संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, महाराणा प्रताप का अपमान करने वालों को बताया बाबर की औलाद, बोले प्रतिमा पर जूते पहनकर चढ़ाया जल

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर कार्रवाई पर प्रयागराज के एक निवासी ने आपत्ति जताई थी और कहा था कि अगर वे हमारे यहां बुलडोजर लेकर आएंगे तो हम उन्हें बकरे की तरह काट देंगे। शख्स ने कहा था कि मैं चैलेंज दे रहा हूं। जब शख्स का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी सक्रिय हो गई। 

 


अब इस शख्स का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह शख्स माफी मांगते हुए कह रहा है कि वह उस दिन नशे में था और उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में बहुत कुछ बोला था। जब उसे होश आया तो उसने उस यूट्यूबर या मीडियाकर्मी की तलाश शुरू कर दी, जिसके सवालों के जवाब में उसने मुख्यमंत्री योगी को धमकी दी थी। 

 

शख्स ने कहा कि मैंने उस पत्रकार को खोजा और उससे माफी मांगने वाला वीडियो चलाने को कहा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। योगी जी आप प्रदेश का विकास कर रहे हैं, अच्छा काम कर रहे हैं, मुझसे गलती हो गई। कृपया मुझे माफ़ करदें।

 

आपको बता दें कि शमीम उर्फ बब्लू नाम के शख्स का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी को धमकी देता नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस शख्स का माफीनामा भी वायरल हो रहा है।