मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी और चैलेंज देकर फंसा ये शख्स, बुलडोजर से पहले पहुंच गई पुलिस!

प्रयागराज के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। 
 
चुनाव के बीच प्रयागराज से एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकाता और चुनौती देता नजर आ रहा है। शख्स मुख्यमंत्री योगी के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा है। इतना ही नहीं, वह प्रशासन को अपने घर पर बुलडोजर चलाने की चुनौती भी दे रहा था। जब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वह मुसीबत में फंस गया। READ ALSO:-अब इन ट्रेनों में मुफ्त मिलेगी 500ml पानी की बोतल, रेलवे ने नियमों में किया बदलाव, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला

 

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के शमीम उर्फ बब्लू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक यूट्यूबर से राजनीतिक मुद्दों पर बात कर रहा था। इस बीच जब बुलडोजर कार्रवाई की बात आई तो शमीम ने न सिर्फ मुख्यमंत्री योगी को धमकी दी बल्कि यह भी कहा कि यह मेरा घर है, आइए और मेरे घर को बुलडोजर से गिरा कर दिखाएं।

 

इस वीडियो को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता ने प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक शमीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शमीम की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। 

 

शमीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कार्रवाई की मांग की और एक शख्स ने एफआईआर दर्ज कराई। ऐसे में पुलिस कभी भी बुलडोजर को चुनौती देने वाले व्यक्ति के घर तक पहुंच सकती है। 

 

शमीम के वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि लोग बोलने से पहले सोचते क्यों नहीं? वह खुलेआम ऐसे व्यक्ति को धमकी दे रहा है जिसकी सुरक्षा में सेंध लगाना नामुमकिन है। एक ने लिखा कि ऊंची आवाज में बोलना ठीक है लेकिन इतना भी मत बोलो कि खुद के साथ-साथ अपने परिवार को भी परेशानी में डाल दो। एक ने लिखा कि इसे कहते हैं जानबूझकर अपने ऊपर मुसीबत लाना।