UP Crime News : प्रयागराज में फिर नरसंहार, एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

 प्रयागराज के पास शिवराजपुर गांव में बच्ची सहित 5 लोगों की हत्या कर घर में आग लगा दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में Crime चरम में है। एक के बाद एक हत्या, लूट और डकैती के मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को सुबह प्रयागराज (Prayagraj) में एक ही घर के पांच सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना प्रयागराज के शिवराजपुर गांव की है। आपको बता दें यह एक हप्तें में उत्तर प्रदेश की दूसरी हत्या की वारदात है। 

क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के पास शिवराजपुर गांव में सुबह सनसनी मच गई। जब वहां एक ही घर के सभी पांच लोग जिसमें एक बच्ची भी शामिल थी की हत्या कर दी गई। हत्यारे हत्या करने तक ही नही रूके बल्कि घर में आग भी लगा दी। सुबह पुलिस के पहुचने तक राजकुमार, उनकी पत्नी, बेटी, बहू और एक पोती मृत अवस्था में मिले। वहीं उनकी दूसरी पोती अभी जीवित अवस्था में है। पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने हत्याए धारदार हथियार से की है। अपराधियों की खोज अभी पुलिस कर रही है। Read More. पति को शक था पत्नी Porn Film में काम करती है, इस लिए बच्चों के सामने ही चाकू घोंपकर कर दी हत्या, पढ़ें पूरा मामला

इनकी की गई हत्या

  • राज कुमार 55 पुत्र स्वर्गी राम अवतार
  • कुसुम देवी 53 वर्ष पत्नी राजकुमार
  • मनीषा कुमारी 25 वर्ष विकलांग पुत्री राजकुमार
  • सविता 23 वर्ष सुनील कुमार
  • मीनाक्षी 2 वर्ष पुत्र सुनील कुमार
  • 5 साल की बच्ची साक्षी पुत्री सुनील (घायल)

क्या कहती है पुलिस 

इस मामले में पुलिस कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतक के परिजन के बयान के आधार पर जांच होगी। प्रयागराज के डीएम संजय कुमार खत्री ने बताया कि राजकुमार के परिवार में सुनील और एक पांच साल की बच्ची जीवित हैं। सुनील बयान लिया जा रहा है। अभी तक आपसी रंजिश की कोई बात सामने नहीं आई है। आपको बता दें प्रयागराज पुलिस की ओर से हत्याकांड के मामले में जांच के लिए सात टीमों का गठन किया गया है।