UP : युवती की बहादुरी से पकड़े गए तीन अपहरणकर्ता, शादी के लिए करने आए थे अपहरण, हाथापाई के बीच पलटी कार 

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में तीन युवकों ने शादी के इरादे से एक लड़की का अपहरण करने की कोशिश की। लेकिन लड़की ने बहादुरी से खुद को बचा लिया। लड़की ने तीनों आरोपियों का डटकर विरोध किया। जिसके बाद उनकी कार पलट गई।
 
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक युवती की बहादुरी की वजह से तीन अपहरणकर्ता पकड़े गए। तीन युवकों ने एक युवती को शादी करने के इरादे से अगवा करने की कोशिश की। घटना सेंट्रल जोन के कोतवाली बादलपुर क्षेत्र की है। युवती तीनों युवकों से पहले से परिचित थी। तीनों ने उसे सड़क पर एक ईको कार में डाल लिया और मौके से भागने लगे। अपहृत युवती ने बहादुरी दिखाई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। कार के अंदर बदमाशों और पीड़िता के बीच जमकर हाथापाई हुई। युवती की हिम्मत देख बदमाश दंग रह गए। युवती कार में बैठी बदमाशों से अकेली ही जूझती रही। इसी बीच अफरातफरी में ईको कार अनियंत्रित होकर पलट गई।READ ALSO:-मेरठ : इस इलाके में पहुंचा बुलडोजर, मकान गिराने का काम शुरू; 23 मकान तोड़कर होगा ये निर्माण

 


पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 
कार पलटने के बाद भी युवती चिल्लाती रही। जिसके बाद तीनों युवक कार वहीं छोड़कर भाग गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवती की शिकायत पर कोतवाली बादलपुर पुलिस ने आरोपी अंकेश भाटी, अमित जाट और सौंकी नागर को गांव कचौड़ा से गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है। 

 

पुलिस के मुताबिक युवती बादलपुर क्षेत्र के एक गांव में रहती है। वह सोमवार को स्कूल से अपने घर आ रही थी। अचानक उसके परिचित तीन युवक कार लेकर आए और उसे जबरन कार के अंदर खींच लिया। लेकिन हाथापाई के दौरान कार खचैड़ा गांव से वेव सिटी जाने वाले रोड पर पलट गई। जिसके बाद आरोपी उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आरोपियों में युवती की मौसी का बेटा भी शामिल है। घटना के बाद से युवती डरी हुई है।