Noida : पहले चालान कटा और अब पुलिस ने दर्ज किया केस, सड़क पर 'अश्लील डांस' करना लड़कियों के लिए बना मुसीबत!

 नोएडा की दो लड़कियों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे स्कूटर पर स्टंट करती नजर आ रही थीं। अब इस वीडियो को लेकर नोएडा पुलिस ने बयान जारी किया है और कहा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
 
नोएडा के कुछ युवक-युवतियों ने मिलकर एक ऐसा वीडियो बनाया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने कार्रवाई की मांग की। इसके बाद नोएडा पुलिस सक्रिय हुई और स्कूटर का 33 हजार रुपये का चालान काट दिया, लेकिन अब ये युवक-युवतियां मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। Read also:-दिल्ली मेट्रो के बाद रैपिड रेल का नया वीडियो वायरल, महिलाओं ने जमकर किया डांस

 

स्कूटर से किया स्टंट
होली के मौके पर दो लड़कियां और एक लड़का स्कूटर चलाते और स्टंट करते नजर आए। स्कूटर चला रही दो लड़कियाँ एक-दूसरे के सामने बैठी थीं जबकि लड़का स्कूटर चला रहा था। दूसरे वीडियो में लड़की स्कूटर पर खड़ी होकर रील बना रही थी, अंत में वह स्कूटर से सड़क पर गिर गई।
 
पुलिस ने 33 हजार रुपये का चालान काटा
हालांकि, तीन लोगों के स्कूटर पर घूमने और स्टंट करने का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने 33 हजार रुपये का चालान काटा है। इसके बाद इन लड़कियों का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ये सड़क पर ही 'रोमांस' करती नजर आ रही हैं। 

 



पुलिस ने क्या कहा?
इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने चालान कर दिया, लेकिन एक के बाद एक इन लोगों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। कुछ वीडियो में लड़कियां सड़क पर बैठकर आपत्तिजनक डांस करती भी नजर आईं। अब इस मामले पर पुलिस ने बयान दिया है। 

 

 

आपको बता दें कि इन लड़कियों ने पहले मेट्रो में गुलाल खेलने का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद इस वीडियो पर हंगामा मच गया। DMRC की ओर से एक बयान में कहा गया कि यह वीडियो डीपफेक हो सकता है। जांच की बात हुई लेकिन जब दूसरी जगहों से भी लड़कियों की ऐसी हरकतें सामने आने लगीं तो दावा किया गया कि वीडियो डीपफेक नहीं बल्कि असली है।