Noida : ब्लैक थार का जानलेवा स्टंट, सड़क पर लड़के-लड़कियों को टक्कर मारने की कोशिश, 35 हजार रुपये का चालान, जब्त होगी थार-Video  

नोएडा कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र का 7 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काले शीशे वाली थार पर गुर्जर लिखा हुआ देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि थार ड्राइवर सड़क पर चल रही एक लड़की पर कार चढ़ाने की कोशिश कर रहा है। हालाँकि, लड़की किसी तरह बच जाती है।
 
इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन हो रहा है। आए दिन स्टंट वीडियो वायरल होते रहते हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 126 से सामने आया है। जहां काले रंग की थार से स्टंट करने का वीडियो वायरल हो रहा है।  रील में तीन वीडियो हैं। जिसमें सड़क पर चल रहे लोग थार गाड़ी से बचते नजर आ रहे हैं। गाड़ी के आगे नंबर की जगह गुर्जर लिखा हुआ है।READ ALSO:-केदारनाथ में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, टला बड़ा हादसा; पायलट की सूझबूझ से बची 7 लोगों की जान-Video

 


35 हजार रुपये का चालान
ऐसे में इस गाड़ी का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया है और 35 हजार रुपये का ई-चालान काट दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी का नंबर HR30z4504 है। वीडियो प्रसारित होने के बाद गाड़ी की लोकेशन सेक्टर-126 नोएडा सामने आई है। 

 

वहीं, पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने, काला शीशा लगाने, गलत तरीके से गाड़ी चलाने, लोगों को नुकसान पहुंचाने और पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने के आरोप में धारा 184 एक्ट के तहत ई-चालान जारी किया है।