Muzaffarnagar : निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, मलबे में दबे 12 लोगों को बचाया गया, कई अब भी दबे; रेस्क्यू में जुटी SDRF-NDRF

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक निर्माणाधीन इमारत की छत गिर गई। जब इस इमारत की छत गिरी तो कई मजदूर इमारत के अंदर काम कर रहे थे। फिलहाल इमारत के अंदर से 12 मजदूरों को बाहर निकाला जा चुका है, अभी भी कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। 
 
मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा हो गया। यहां मकान का लिंटर गिरने से कई लोग मलबे में दब गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। डीआइजी अजय कुमार साहनी, डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी और एसएसपी अभिषेक सिंह भी मौके पर हैं। जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग के अंदर 25-30 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। बचाव दल मौके पर दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश कर रहा है। स्थानीय लोग मलबे में दबे लोगों को बचाने में जुटे हुए हैं. तमाम वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। READ ALSO:-सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटरों के चेहरे आए सामने, आरोपियों के पीठ पर बैग, सिर पर कैप

 

 


बताया जा रहा है कि अब तक 12 मजदूरों को मलबे से निकाला जा चुका है।  हालांकि अभी भी कई मजदूरों के अंदर फंसे होने की आशंका है। जिन मजदूरों को बाहर निकाला गया उनमें से एक की मौत हो गई है। फिलहाल मौके पर स्थानीय लोगों द्वारा लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। फिलहाल मौके पर कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं और दबे मजदूरों को अंदर से निकालने की पूरी कोशिश की जा रही है। 

 

मौके पर लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है, इस रेस्क्यू ऑपरेशन में दर्जनों लोग शामिल हैं। अभी भी मजदूरों को निकालने की कोशिशें की जा रही हैं। घायल मजदूरों को बाहर निकालकर अस्पताल भेज दिया गया है। जहां उनके इलाज की व्यवस्था की गई है। इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के आदेश दिए हैं और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का भी आदेश दिया है।