मुजफ्फरनगर : 15 वर्षीय नाबालिग का खौफनाक बदला! यौन उत्पीड़न करने वाले का धारदार हथियार से रेत दिया गला 

 उत्तर प्रदेश से हत्या का मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग ने 15 वर्षीय लड़के का यौन शोषण कर वीडियो बना लिया और फिर बार-बार ब्लैकमेल करने लगा। इससे दंग आकर किशोर ने उस व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।
 
उत्तर प्रदेश में यौन शोषण से आहत एक नाबालिग किशोरी ने खौफनाक कदम उठाया। उसने एक 46 साल के शख्स की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। आरोप है कि शख्स  ने लड़के का यौन शोषण कर वीडियो बना लिया और फिर उसे बार-बार ब्लैकमेल करता रहा। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?READ ALSO:-UP : युवक को छत से उठाकर फेंका, नीचे गिरने पर लात-घूंसों से पीटा...युवक के साथ हैवानियत, तीन आरोपी गिरफ्तार;

 

घर में मिला शव
यह मामला मुजफ्फरनगर के एक गांव का है, जहां 20 मई को घर में एक व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने मामले की जांच की तो सच्चाई सामने आ गई। एक किशोर ने यह अपराध इसलिए किया क्योंकि मृतक ने लड़के का यौन उत्पीड़न किया था। इस बात को लेकर शख्स ने अश्लील वीडियो क्लिप बना ली और फिर उसे ब्लैकमेल कर बार-बार उसका यौन शोषण किया। 

 

इससे क्षुब्ध होकर 15 वर्षीय लड़के ने धारदार हथियार से शख्स का गला रेत दिया और सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर हत्या के आरोप में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद कोर्ट ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया। 

 

जानिए पुलिस ने क्या कहा?
इस मामले को लेकर ग्रामीण एसपी आदित्य बंसल ने बताया कि कुछ हफ्ते पहले मृतिका ने एक नाबालिग लड़के के साथ यौन उत्पीड़न किया था और अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी। मतृक की हरकतों से तंग आकर किशोर ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।