चुनाव खत्म होते ही मेरठ से क्यों चले गए भाजपा प्रत्याशी व पर्दे के राम अरुण गोविल? एक्स पर खुद बताई इसकी वजह

 चुनाव खत्म होते ही बीजेपी उम्मीदवार और पर्दे के राम अरुण गोविल मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। चुनाव खत्म होते ही उनके मुंबई पहुंचने पर लोग सवाल उठा रहे हैं। रविवार को अरुण गोविल ने इस संबंध में एक्स पर पोस्ट कर जवाब दिया।
 
मेरठ में चुनाव के बाद बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल मुंबई के लिए रवाना हो गए थे।  उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और कई लोग अरुण गोविल को ट्रोल कर रहे थे। हालांकि, अब अरुण गोविल ने मेरठ की जनता को धन्यवाद दिया है और बताया है कि चुनाव के अगले ही दिन वह मुंबई क्यों चले गए?READ ALSO:-मेरठ: अरुण गोविल ने ट्रोल होने पर डिलीट किया ट्वीट, बीजेपी प्रत्याशी ने लिखा-हमने कैसे आंख बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया?

 

चुनाव ख़त्म होते ही मुंबई क्यों गए अरुण गोविल?
अरुण गोविल ने एक पोस्ट लिखी, 1 महीने तक आपके साथ रहे और आपके समर्थन से प्रचार किया. चुनाव ख़त्म हो गया है। मैं आपके प्यार, समर्थन और सम्मान के लिए बहुत आभारी हूं।' अभी पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूं। 

 


अरुण गोविल ने आगे कहा है कि पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिए अन्य क्षेत्रों में भी भेजने की योजना बना रही है। जैसे ही यह प्रक्रिया पूरी होगी, मैं आपके पास (मेरठ) पहुंच जाऊंगा।' मैं मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर मेरठ को ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास शुरू करूंगा।

 

अरुण गोविल का ये पोस्ट तब आया जब लोगों ने आरोप लगाना शुरू कर दिया कि चुनाव खत्म होने के बाद अरुण गोविल मेरठ छोड़कर मुंबई चले गए हैं। उन्हें पहले से ही बाहरी उम्मीदवार कहा जा रहा था। इस खबर ने 'बाहरी' के आरोप को और मजबूत कर दिया। ऐसे में अरुण गोविल ने अपनी सफाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालांकि, अरुण गोविल अपने एक ट्वीट को डिलीट करने की वजह से भी चर्चा में हैं।

 

एक ने लिखा कि लोग क्या कहते हैं, उस पर ज्यादा ध्यान न दें। आप जीत रहे हैं, अपना समय मेरठ में बिताने का प्रयास करें। एक ने लिखा कि ये पब्लिक है, सब जानती है। आपको समझाने की जरूरत नहीं है सर। एक अन्य ने लिखा कि ये सब तो ठीक है लेकिन अरुण जी को चुनाव के अगले दिन सुबह-सुबह मेरठ नहीं छोड़ना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा कि गलत सूचनाओं से निपटने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की जरूरत है।