मेरठ: बेडरूम में मिला ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे का खून से लथपथ से शव, पिता ने जताया बहन के ससुराल वालों पर हत्या का शक

मेरठ के सुपरटेक ग्रीन विलेज में एक ट्रांसपोर्टर के बेटे की सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। शाम 6 बजे E-502 फ्लैट में विक्की शर्मा के बड़े भाई बेड पर मृत पाए गए। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
 
मेरठ की पॉश कॉलोनी सुपरटेक ग्रीन विलेज के एक फ्लैट में ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे का शव मिला। खून से लथपथ शव बेडरूम में दीवार से टिका हुआ था। फ्लैट के दरवाजे खुले थे। लाइट बंद थी। रविवार को घटना के वक्त व्यवसायी का बेटा घर में अकेला था। जबकि पिता और भाई ऑफिस गए हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और फ्लैट की फोरेंसिक जांच की।READ ALSO:-2,000 रुपये के कुल 9,760 करोड़ रुपये के नोट अभी भी जनता के पास मौजूद: Reserve Bank of India

 

दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। विक्की का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया। इसके सीडीआर से भी तथ्य जुटाए जाएंगे।

 

सुपरटेक निवासी सुनील शर्मा का टीपी नगर में ट्रांसपोर्ट और बॉडी मेकिंग का कारोबार है। बड़ा बेटा रिंकू भी उनके साथ काम देखता है। रिंकू की पत्नी वैष्णवी अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। शाम को सुनील शर्मा और रिंकू काम पर चले गए। उनका छोटा बेटा विक्की घर पर अकेला था।

 

शाम को जब रिंकू घर पहुंचा तो विक्की को मृत देख सन्न रह गया। बेटे ने सूचना दी तो पिता भी आ गए। बाद में एसपी सिटी पीयूष सिंह, सीओ कोतवाली अमित राय, ब्रह्मपुरी थाने से इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक और फोरेंसिक टीम पहुंची और जांच शुरू की।

 

पुलिस के मुताबिक विक्की पूजा-पाठ का काम भी करता है। पांच माह पहले उनकी बड़ी बेटी यशोदा की ससुराल में हत्या कर दी गयी थी। इसका केस चल रहा है। दूसरी बेटी दीपाली की शादी दिल्ली के विनोद नगर में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि मृतक ने जिन-जिन लोगों से बात की थी, उनसे भी पूछताछ की जाएगी। एसएसपी ने सर्विलांस टीम भी तैनात कर दी है।

 

विक्की हत्याकांड की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। सीडीआर निकालने के लिए सर्विलांस को भेजा गया है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि उसके सिर में गोली मारी गई या किसी धारदार हथियार से हमला किया गया। -पीयूष सिंह, एसपी सिटी

 

रिंकू शर्मा की पत्नी वैष्णवी के माता-पिता के घर पर एक शादी समारोह है। इसके चलते वैष्णवी अपने मायके इटावा चली गई है। विक्की शर्मा खाना बनाकर भाई रिंकू और पिता सुनील शर्मा को खिला रहा था। घटना से पहले दोपहर में विक्की ने अपने पिता को चाट-कुल्चा खिलाया था। इसके बाद पिता अपने काम पर चले गये और किसी ने विक्की की हत्या कर दी। 

 

सुनील शर्मा ने एसपी सिटी पीयूष सिंह को बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। कॉलोनी में भी वह बहुत कम लोगों के संपर्क में रहता है। सुनील ने विक्की की बहन यशोदा के ससुराल वालों पर हत्या का शक जताया है। वहीं, बताया गया है कि विक्की की मुल्ताननगर में रहने वाले पांच युवकों से दोस्ती थी। पुलिस जांच कर रही है कि क्या इन दोस्तों का इस घटना से कोई संबंध है। इसके लिए दोस्तों का पता लगाकर उनसे पूछताछ की जाएगी।