मेरठ : उत्तराखंड हादसे में पहाड़ से बाइक पर पत्थर गिरने युवक की मौत, चाचा के साथ चारधाम यात्रा पर गया था, मृतक का चाचा गंभीर रूप से हुआ घायल, 

 चारधाम यात्रा के दौरान उत्तराखंड में हुए हादसे में मेरठ के एक युवक की मौत हो गई, जबकि मृतक का चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन मौके के लिए रवाना हो गए।
 
चारधाम यात्रा के दौरान उत्तराखंड में हुए हादसे में मेरठ के एक युवक की मौत हो गई, जबकि मृतक का चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन मौके के लिए रवाना हो गए।READ ALSO:-बिजनौर : प्रभारी मंत्री ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी,प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल बोले-63 करोड़ रुपएसे बनवाएंगे बांध

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मैथिली मोहल्ला निवासी मुकुल (21) पुत्र सुनील कुमार पढ़ाई के साथ-साथ एक कोरियर कंपनी में काम करता था। जानकारी के मुताबिक, मुकुल 10 दिन पहले अपने चाचा सन्नी, कुलदीप और चचेरे भाई नीरज और दोस्त दीपक उर्फ टिंकू, अमरदीप और चार अन्य के साथ मोटरसाइकिल पर चार धाम की यात्रा पर गया था। गुरुवार को सभी चारधाम यात्रा से लौट रहे थे। तभी पहाड़ से मलबा गिरा और एक पत्थर मुकुल की बाइक पर लगा, जिससे बाइक खाई में गिर गई।

 

इस दौरान मुकुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकुल के चाचा सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों और दोस्तों की मदद से मृतक मुकुल और घायल चाचा सन्नी को खाई से बाहर निकाला। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सन्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के परिजन मौके के लिए रवाना हो गए।