मेरठ: नाई की दूकान पर शेविंग कराने आए युवक की गोली मारकर हत्या, 2 दिन पहले आरोपियों ने दी थी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश में मेरठ के लोहिया नगर थाना एरिया के हुमायूं नगर गैस गोदाम के पास सैलून पर दाढ़ी बनवा रहे 25 वर्षीय समीर की बाइक मैकेनिक अमीरुद्दीन ने गोली मारकर हत्या कर दी। सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में 12 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी बड़ी वारदात हुई है। रविवार सुबह दाढ़ी बनवाने आए युवक की दुकान में घुसकर किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। भाई ने कहा- यह ऐलानिया हत्या है। दो दिन पहले भी आरोपी अमीरुद्दीन ने जान से मारने की धमकी दी थी।READ ALSO:-UP : ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ हैवानियत, 'बाल काटे...पेशाब पिलाया...'जादू-टोने के शक में मानवता हुई शर्मसार

 

हुमायूं नगर के नूर गार्डन में रहने वाला 25 वर्षीय युवक समीर दाढ़ी बनवाने सैलून पर आया था। तभी बाइक मैकेनिक अमीरुद्दीन नाम के व्यक्ति ने समीर को गोली मार दी। हत्या की सूचना मिलने पर समीर का छोटा भाई वहां पहुंचा। उसने बताया कि हम 5 भाई हैं।

 

दो दिन पहले बड़े भाई समीर का बाइक मैकेनिक अमीरुद्दीन पुत्र खुर्शीद से झगड़ा हो गया था। तब सभी ने दोनों को समझा-बुझाकर झगड़ा शांत करा दिया था। लेकिन उसके बाद भी अमीरुद्दीन अपने बड़े भाई को सबक सिखाने की धमकी देकर चला गया था।

 

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले भी दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। रविवार सुबह समीर बाल कटवाने लवली हेयर सैलून गया था। इसके बगल में अमीरुद्दीन की बाइक मैकेनिक की दुकान है। इसी दौरान अमीरुद्दीन ने तमंचे से उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद समीर खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। लोहिया नगर थाना क्षेत्र के हुमायूं नगर गैस गोदाम के पास सैलून की दुकान पर बाल कटवा रहे 25 वर्षीय समीर की बाइक मैकेनिक अमीरुद्दीन ने गोली मारकर हत्या कर दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले दोनों दोस्तों के बीच विवाद हुआ था, सीओ कोतवाली समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

 

एसपी सिटी और सीओ कोतवाली समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि हत्यारोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।