मेरठ : बच्चे न होने पर धारदार हथियार से काटा गला, आरोपी पति बोला-मौलवी के बहकावे में आकर करदी पत्नी की हत्या  

मेरठ के भावनपुर में एक शख्स ने मौलवी के बहकावे में आकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति गुलफाम ने पहले अपनी पत्नी मुर्सलीन का गला दबाया और फिर कैंची से वार कर उसकी हत्या कर दी।
 
मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर में 2 दिन पहले यानी बुधवार को हुई पत्नी मुर्सलीन की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 14 मार्च की रात गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब गुलफाम से उसकी पत्नी मुर्सलीन की मौत के संबंध में पूछताछ शुरू की तो उसने सच कबूल कर लिया।READ ALSO:-लोकसभा चुनाव-2024 की तारीखों का कल होगा ऐलान, जानें कितने बजे होगी निर्वाचन आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि गुलफाम को किला परीक्षितगढ़ के बहादरपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने बताया कि बच्चे न होने के कारण उसका अपनी पत्नी मुर्सलीन से आए दिन विवाद होता था। इससे तंग आकर वह एक मौलवी के पास गया।

 

मौलवी ने उससे कहा कि तुम दोनों मुसीबत में हो। तुम दोनों एक दूसरे को मार सकते हो। यह सुनकर गुलफाम को लगा कि उसकी पत्नी उसकी हत्या कर सकती है। इस कारण उस ने मन में निश्चय कर लिया कि वह मुर्सलीन की हत्या कर देगा।  बुधवार सुबह जब मुर्सलीन ने उसके लिए चाय बनाई तो गुलफाम ने तार से उसका गला घोंट दिया। इससे वह बेहोश हो गयी। जब मुरसलीन बेहोश हो गई तो उसने कैंची से उसका गला काटकर हत्या कर दी और भाग गया।

 

भावनपुर थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद कर ली गई है। गुलफाम समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। बाकी आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है। 

 

चार दिन पहले इसे ठीक से रखने का वादा किया था
मुरसलीन के परिजनों के आंसू नहीं रुक रहे हैं। वे बार-बार यही कह रहे हैं कि चार दिन पहले बेटी को ठीक से रखने का वादा कर लाए थे, लेकिन हमें क्या पता था कि शव ले जाना पड़ेगा। पिता हाशिम ने बताया कि बच्चे न होने के कारण गुलफाम मुरसलीन को बहुत पीटता था। आरोपी  ने सहरी के दौरान मुरसलीन की हत्या कर दी।