मेरठ: गला घोंटकर दो युवकों की हत्या, आम के बाग में मिले दोनों के शव; एसएसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया

 झांकी में काम करने वाले दो कलाकारों की हत्या कर दी गई। दोनों के शव हाईवे से 100 मीटर दूर एक बाग में पड़े मिले। वहीं पुलिस अधिकारी घटना के पीछे की वजह का पता लगाने में जुटे हुए हैं। हत्याकांड को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं। 
 
मेरठ खरखौदा थाना क्षेत्र स्थित गांव पांची के पास हाईवे से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक बाग में दो अज्ञात युवकों के शव मिले। सूचना मिलते ही खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एसएसपी को मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर एसएसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर मिले मोबाइल नंबर के आधार पर एक युवक की पहचान बिजौली गांव निवासी मनोज (18) पुत्र नरेश नाई और दूसरे की पहचान नरहदा गांव निवासी मोंटी (20) पुत्र तिलक जाटव के रूप में हुई।READ ALSO:-मक्खियों को खाने के चीजों पर क्यों नहीं बैठने देना चाहिए? ये वीडियो देख आपकी सब समझ आ जाएगा

 

बुधवार शाम करीब छह बजे चक रोड के किनारे बाग में दो युवकों के शव पड़े मिले। पुलिस और फॉरेंसिक टीम की पहली जांच में पता चला कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है. शव के पास बेल्ट पड़ी थी, इसलिए माना जा रहा है कि बेल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई होगी। शवों के पास एक मोबाइल मिला, जिसकी जांच की गई तो वह मनोज का निकला। शवों की पहचान मनोज और मोंटी के रूप में हुई।

 

 

मनोज के परिजनों ने बताया कि वह शाम चार बजे घर से निकला था, जबकि मोंटी दोपहर 12 बजे किसी के साथ घर से निकला था। इसके बाद दोनों यहां तक कैसे पहुंचे, यह किसी को नहीं पता। 

 

4 मई को मनोज और मोंटी ने अपनी जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो बनाकर अपने मोबाइल में रख लिया था। बताया गया कि कैली गांव के अंकुश और नवीन उसकी हत्या कर सकते हैं। अगर उन्हें कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी उन दोनों की होगी

 

पुलिस ने जब उनके घरों पर छापेमारी की तो दोनों फरार मिले। उनके मोबाइल भी बंद हैं। परिजनों ने बताया कि ये दोनों भी मृतक के साथ काम करते थे। पुलिस ने दोनों के साथ काम करने वाले कई लोगों को हिरासत में लिया है।