मेरठ: आज से रूट डायवर्जन, रैपिडएक्स (Rapidx) कार्य के चलते कैंट क्षेत्र में तीन दिन तक यातायात प्रतिबंधित रहेगा

 मेरठ में Delhi-Ghaziabad-Meerut RRTS कॉरिडोर के कारण 11 जनवरी को कैंट क्षेत्र में ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। आने वाले तीन दिनों तक रात में मेरठ नॉर्थ स्टेशन के प्लेटफॉर्म स्तर पर गर्डर इरेक्शन किया जाएगा।
 
मेरठ में Delhi-Ghaziabad-Meerut RRTS कॉरिडोर के कारण 11 जनवरी को कैंट क्षेत्र में ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। आने वाले तीन दिनों तक रात में मेरठ नॉर्थ स्टेशन के प्लेटफॉर्म स्तर पर गर्डर इरेक्शन किया जाएगा। इससे यातायात बाधित रहेगा। मेरठ नॉर्थ स्टेशन पर गर्डर खड़ा करने के लिए यातायात को रूड़की रोड पर डायवर्ट किया जाएगा।READ ALSO:-समुद्र में बढ़ेगी नौसेना की शक्ति, दृष्टि Drishti 10 Starliner ड्रोन रखेगा दुश्मनों पर पैनी नजर, जानिए इसकी खूबियां

 

इस तरह से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा
11.01.2024 को रात 11:30 बजे से 13/01/2024 को रात 11.30 बजे तक और 13/01/2024 को सुबह 6.00 बजे तक डीएमए स्कूल के सामने गार्ड रखे जाएंगे। इसके चलते NH-58 पर दिल्ली की ओर जाने वाली सड़क का एक हिस्सा बंद रहेगा। दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को NH-58 पर ही हरिद्वार लेन पर डायवर्ट कर फ्लाईओवर तक छोड़ दिया जाएगा। मेरठ शहर एवं दिल्ली की ओर जाने वाले सभी वाहन NH-58 हाईवे की सर्विस लेन से हरिद्वार की ओर जा सकेंगे।

 

रूड़की की ओर जाने वाले यातायात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली से रूड़की की ओर मोड़कर दिल्ली की ओर भेजा जायेगा, जबकि दिल्ली से रूड़की की ओर आने वाले यातायात को राजमार्ग के समानांतर सर्विस लेन पर डाइवर्ट करके रुड़की की दिशा आगे बढ़ा दिया जाएगा। ट्रैफिक डायवर्जन के दौरान बैरिकेडिंग जोन में निर्माण कार्य किया जा रहा है।