मेरठ: एक्साइज विभाग के ड्राइवर की हादसे में मौत, ड्यूटी कर घर जाते समय तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर

 किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दयालपुर निवासी ललित कुमार पुत्र हरवीर आबकारी विभाग में चालक के पद पर तैनात था। रविवार रात करीब आठ बजे ललित अपनी ड्यूटी खत्म कर मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। जब ललित गांव खड़की के पास पहुंचा तो किसी वाहन ने ललित की बाइक में टक्कर मार दी।
 
मेरठ में ड्यूटी से घर जाते समय एक्साइज विभाग में ड्राइवर के पद पर तैनात युवक को वाहन ने टक्कर मार दी। मामले की जानकारी मिलने पर परिजनों ने गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। READ ALSO:-आधार कार्ड: अब बिना आधार के होगा ये काम, आम लोगों को ऐसे मिलेगी राहत

 

किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दयालपुर निवासी ललित कुमार पुत्र हरवीर आबकारी विभाग में चालक के पद पर तैनात थे। रविवार रात करीब आठ बजे ललित अपनी ड्यूटी खत्म कर मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। जब ललित गांव खड़की के पास पहुंचा तो किसी वाहन ने ललित की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में ललित गंभीर रूप से घायल हो गया। खटकी गांव के लोगों ने चालक के परिजनों को सूचना दी।

 

ललित के परिजन मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल ललित को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान देर रात करीब चार बजे ललित की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। चालक के परिजनों ने किला परीक्षितगढ़ थाने में तहरीर देकर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

4 साल पहले हुई थी शादी
ललित कुमार की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। मृतक ललित के परिजनों का कहना है कि आरोपी ड्राइवर का जल्द पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने वाहन के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।