मेरठ : हस्तिनापुर में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की रैली में जमकर चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा

देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासंग्राम चल रहा है। राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता चिलचिलाती गर्मी में रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इस बीच, जयंत चौधरी की रैली में आरएलडी कार्यकर्ताओं ने एक बीजेपी समर्थक की पिटाई कर  दी। 
 
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। नेता और उम्मीदवार अपने-अपने इलाके में रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले।READ ALSO:-भारत की पहली मेक इन इंडिया बुलेट ट्रेन का रूट और क्या होगी रफ़्तार? जानिए कहां होगी ये डिजाइन

 

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मेरठ के मवाना में जनसभा की। इस दौरान जयंत चौधरी ने बिजनौर लोकसभा सीट से रालोद-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर एक बीजेपी समर्थक जयंत चौधरी से मिलने मंच पर पहुंच गया, जिस पर उसकी पिटाई कर दी गई। 

 

 

पहले चरण में उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर वोटिंग होगी
आपको बता दें कि पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी, जिसमें बिजनौर सीट भी शामिल है। बीजेपी के साथ गठबंधन में आरएलडी को दो सीटें मिली हैं, बिजनौर और बागपत। इसी क्रम में जयंत चौधरी रालोद प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा करने मवाना पहुंचे थे।