मेरठ : रालोद मुखिया जयंत चौधरी का विपक्ष पर हमला; बोले-'ये आपको तय करना है, मैं पलटा हूँ या पटक रहा हूँ',  

सुपरस्टार सलमान खान के लाखों प्रशंसक हैं। भाईजान को यारों का यार कहा जाता है। सुपरस्टार ने ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म की घोषणा कर सभी को खुश कर दिया। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है।  जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की चोरी पकड़ी गई है। 
 
रालोद प्रमुख जयंत चौधरी इन दिनों चुनाव प्रचार के लिए मैदान में हैं. मेरठ के मंच से उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं जवाबी हमला नहीं करने वाला, मैं गिराने वाला हूं। नल चलेगा तो कमल खिलेगा। यह एक प्राकृतिक मिलन है। साइकिल और नल का कोई मेल नहीं था।Read Also:-वाह! एक-दूसरे की बांहों में हाथ डालकर ऐसे लेटे हुए थे, मानो...फ्लाइट में सीट पर सोते कपल की तस्वीरें हुईं वायरल, यूजर्स की आई दिलचस्प प्रतिक्रयाएं.....

 

रालोद सुप्रीमो भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में बुलंदशहर और मथुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देकर मोदी ने दिल जीत लिया है। विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। बॉक्सर विजेंदर सिंह को आना था, वो बीजेपी में शामिल हो गए। 2009 के चुनाव में हेमा मालिनी मेरे पास आई थीं। अब 15 साल बाद मैं उनके लिए आया हूं। 

 


कार्यकर्ताओं से जयंत की अपील
जयंत चौधरी ने कहा कि रालोद कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई मनमुटाव न रखें. आप मुझे शक्ति दें। यह निर्णय किसानों के हित में लिया गया है। मैं सदैव किसानों के प्रति वफादार रहा हूं। उन्होंने कहा, मैं मथुरा की गारंटी ले रहा हूं। हेमा मालिनी रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगी। 

 

एनडीए में कोई तनाव नहीं है
बुलंदशहर में जयंत ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने की बात कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही है। एनडीए में शामिल होने पर कोई जोर नहीं है। कहा कि अपनी नीति, कार्य, सोच, वंचित समाज और किसानों के कल्याण के बारे में सोचने वाले चौधरी साहब भारत रत्न के योग्य थे।

 

विपक्ष पर जयंत का तंज
बिना नाम लिए जयंत चौधरी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लोग इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि चौधरी साहब को भारत रत्न मिल रहा है। चौधरी साहब को भारत रत्न मिलने पर किसी ने सराहना नहीं की।