मेरठ : अरुण गोविल के रोड शो में जेबकतरों का कहर, भीड़ में घुस कर काटी लोगो की जेबें, 20 से ज्यादा मोबाइल और हजारों रुपये उड़ाए

 सोमवार 22 अप्रैल को बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में मेरठ में रोड शो का आयोजन किया गया। इसमें सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया भी शामिल हुए।
 
मेरठ में सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो पर जेबकतरों ने धावा बोल दिया। अचानक भीड़ का फायदा उठाकर जेबकतरे रोड शो में घुस गए। देखते ही देखते इन चोरों ने बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और पत्रकारों की जेब पर हाथ साफ कर दिया। रोड शो के दौरान करीब दो रजिस्टर्ड मोबाइल फोन गायब हो गए हैं।  महिलाओं के पर्स और मजदूरों के पर्स भी उनकी जेब से गायब हो गए। जिन लोगों की जेब में पैसे थे, उनका आरोप है कि वह रकम भी गायब हो गयी है। पीड़ित शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे हैं। उन में एक शख्स ने दावा किया है कि उसने दोनों हाथ उठाकर जय श्री राम कहा और उसकी जेब में रखे पैसे चोरी हो गए। READ ALSO:-मेरठ : भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का रोड शो, रामायण के राम-सीता-लक्ष्मण तीनो को एक साथ देख, लगे 'जय श्रीराम' के जयकारे


'राम लक्ष्मण और सीता' रोड शो में हुए शामिल 
22 अप्रैल को मेरठ से अरुण गोविल का रोड शो आयोजित किया गया था, जिसमें 'राम लक्ष्मण और सीता' (Arun Govil, Sunil Lahiri and Deepika Chikhalia) शामिल हुए थे। हालांकि ये रोड शो चोरों की वजह से सुर्खियों में आ गया है। दावा है कि एक दर्जन से अधिक लोगों के फोन चोरी हो गये और एक व्यवसायी की जेब से हजारों रुपये निकाल लिये गये। 

 


पीड़ित कारोबारी ने क्या कहा?
बताया गया कि जिन लोगों के फोन चोरी हुए हैं उनमें मीडियाकर्मियों के साथ-साथ बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल हैं। बिजनेसमैन कुलभूषण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि जब उन्होंने भीड़ में 'जय श्री राम' बोलने के लिए अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए तो किसी ने उनकी जेब में रखे 36 हजार रुपये निकाल लिए। 

 

रोड शो के दौरान चोरी की शिकायत लेकर कई लोग नौचंदी थाने पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि जेबकतरे दिल्ली से मेरठ पहुंचे थे। 

 

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से सात मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। तीनों कार से मेरठ पहुंचे थे। आगे की कार्रवाई की जा रही है।