Meerut : शादी को हुए सिर्फ 6 महीने..पत्नी ने प्यार के लिए प्रेमी के साथ मिलकर कराई पति की हत्या, रचा लूट का ड्रामा, हुई गिरफ्तार

मेरठ मर्डर केस: मेरठ के सरूरपुर में मीशो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को उसकी पत्नी ने ही नाटकीय ढंग से अंजाम दिया। बताया गया कि छह माह पहले ही अरुण की शादी अर्चना से हुई थी।
 
मेरठ में पत्नी ने प्रेमी के चलते पति की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए लूट की झूठी कहानी रची। हालांकि, जब पुलिस को शक हुआ और कॉल डिटेल की जांच की गई तो पूरा मामला सामने आ गया। 6 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। ससुराल आने के बाद भी लड़की अपने प्रेमी से बात करती थी। READ ALSO:-UP : शामली नगर पालिका की बैठक में सभासदों में विधायक, 'अध्यक्ष और पुलिस के सामने जमकर चले लात-घूसे, अखिलेश यादव ने भी ली चुटकी-Video

 

बताया गया कि अरुण की पत्नी अर्चना ने नाटकीय ढंग से लूट के विरोध में हत्या की कहानी गढ़ी। आधी रात को अरुण के परिजनों ने अर्चना और उसके प्रेमी सौरभ ठाकुर के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज करायी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सौरभ को हिरासत में ले लिया गया है।

 

बागपत के बड़ौत के पास ट्यौढ़ी गांव निवासी अरुण प्रजापति मीशो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में मैनेजर था। उसकी शादी छह माह पहले सरधना थाना क्षेत्र के गांव कुशावली निवासी योंगेंद्र की बेटी अर्चना से हुई थी। गुरुवार दोपहर एक बजे अरुण अपनी पत्नी के साथ बाइक से दवा लेने सरधना आया था। इसके बाद वह अपनी ससुराल चला गया। शाम पांच बजे से पहले वह अपनी पत्नी के साथ अपने ट्यौढ़ी गांव के लिए निकला। 

 

अर्चना के मुताबिक, शाम करीब छह बजे जब धनवाली मंदिर रजबहा पटरी और मेरठ करनाल हाईवे के बीच पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने अरुण का मोबाइल छीनकर रजबहे में फेंक दिया। इसके बाद अर्चना का पर्स लूट लिया गया। अरुण ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके सिर और सीने में गोली मार दी।

 

अरुण के परिजनों ने बताया कि अर्चना बीए फाइनल की छात्रा है। छह माह पहले हुई थी शादी, उन्हें नहीं पता था कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग है। लेकिन जैसा कि पुलिस अधिकारियों ने बताया, जांच में पता चला है कि उसका गांव के ही एक लड़के सौरभ ठाकुर से पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस पूरी रिपोर्ट के अनुसार जांच कर रही है।

 

पति की हत्या के बाद पत्नी दिखावे के लिए आंसू बहाती रही
केवल छह महीने पहले अरुण के साथ सात फेरे लेने वाली अर्चना ने हत्या के बाद पुलिस के सामने खूब आंसू बहाए। वह बार-बार कहती रही कि बदमाशों ने उसकी शादी बर्बाद कर दी। किसी ने सोचा भी नहीं था कि अर्चना ऐसी घटना को अंजाम देगी। घटना के बाद रात एक बजे तक अर्चना मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में मौजूद रही।