मेरठ : शराब कैंटीन के ठेकेदार की चाकू से गोदकर हत्या, रात में कैंटीन में सोए थे, सुबह खून से लहुलूहान हालत में मिला शव; 

मेरठ में शराब कैंटीन में सो रहे ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह कैंटीन में काम करने वाले कर्मचारी पहुंचे और शटर खोला तो हत्याकांड का पता चला। पुलिस और मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
 
मेरठ में शराब कैंटीन में सो रहे ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह कैंटीन में काम करने वाले कर्मचारी पहुंचे और शटर खोला तो हत्या की जानकारी हुई। पुलिस और मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस गश्त पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।READ ALSO:-Android Update: Google ने इन स्मार्टफोन्स को अपडेट करने से किया इनकार, क्या आपके पास भी है ये हैंडसेट?

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के बद्रीश पुरम निवासी कमल कुमार (52) की सरधना चौराहे पर शराब की कैंटीन है। मृतक के परिजनों का कहना है कि रात को देर होने पर कमल कैंटीन में ही सो जाया करता था। बुधवार को भी उन्हें रात को कैंटीन बंद करने में देरी हुई। जिसके चलते कमल कैंटीन में सो गया था। देर रात किसी समय अज्ञात हमलावरों ने कमल की चाकू मारकर हत्या कर दी।

 

गुरुवार सुबह कैंटीन में काम करने वाले लोग वहां पहुंचे तो इस हत्याकांड की जानकारी हुई। कमल का शव खून से लथपथ हालत में फर्श पर उल्टा पड़ा मिला। चारों तरफ खून ही खून था। हत्यारों ने पेट और गले पर चाकू से वार किया है, इसके निशान मिले हैं। बिस्तर पर सिलवटें पड़ी हुई थीं। कैंटीन का बाकी सामान अपनी जगह पर था। युवकों ने इसकी जानकारी उनके परिवार वालों व ग्रामीणों को दी।

 

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि कैंटीन बंद होने का समय रात 10 बजे है। संभव है कि हत्यारे रात में ही आए हों और फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया हो। हालांकि परिजनों ने किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है। किसी दुश्मनी का जिक्र भी नहीं किया है। परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। हत्याकांड के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।