मेरठ: हिस्ट्रीशीटर अंकित भाटी ने की आत्महत्या, परिवार के सदस्य सो रहे थे तब ही अपने सीने में गोली मारी.....

अंकित भाटी टीपीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ टीपीनगर थाने समेत अन्य थानों में भी मुकदमे दर्ज हैं। टीपीनगर थाना क्षेत्र के पुट्ठा गांव में हिस्ट्रीशीटर अंकित भाटी ने अपने घर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
 
मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर अंकित भाटी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। भाटी ने अपने सीने में गोली मारी। बताया जा रहा है कि रात करीब डेढ़ बजे घर के लोग सो रहे थे, तभी उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली  गोली की आवाज सुनकर परिजन जागे तो वह खून से लथपथ पड़ा था।Read also:-क्या बिना अनुमति के किसी का वाईफाई (WiFi) या मोबाइल हॉटस्पॉट (Mobile Hotspot) इस्तेमाल करना अपराध है?

 

अंकित भाटी टीपीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ टीपीनगर थाने समेत अन्य थानों में भी मुकदमे दर्ज हैं। टीपीनगर थाना क्षेत्र के पुट्ठा गांव में हिस्ट्रीशीटर अंकित भाटी ने अपने घर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त घर में मां-पिता समेत पूरा परिवार मौजूद था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

टीपीनगर थाना पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। अंकित भाटी ने खुद अपनी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या की है। फिलहाल कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।