मेरठ: सड़क किनारे सिर कटी लाश मिलने से फैली सनसनी, धड़ से हाथ भी गायब, पुलिस शव के दोनों हिस्सों की तलाश में जुटी

 मेरठ के दौराला में एक सिर कटी लाश मिली, जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई। वहीं पुलिस धड़ और हाथ की तलाश में जुटी है। 
 
मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में पबरसा रोड पर एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। धड़ से हाथ भी गायब था। पुलिस सिर की तलाश कर रही है। ताकि मृतक की पहचान हो सके। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।READ ALSO:-मेरठ: BSF जवान ने की थी अपने सगे भाई की गोली मारकर हत्या; साला बोला-आत्महत्या नहीं की, जीजा की हत्या हुई है

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह दौराला थाना क्षेत्र के सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय-पबरसा मार्ग पर नाले में एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर दौराला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकाला। लेकिन हाथ और सिर नहीं मिला। पुलिस सिर और हाथ की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के साथ पुलिस ने भी गन्ने के खेत में सिर और हाथ की तलाश की।

 

थाना प्रभारी संजय कुमार शर्मा का कहना है कि पबरसा रोड पर नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। मृतक के सिर और हाथ की तलाश की जा रही है. शव कई दिन पुराना लग रहा है। आसपास के पुलिस स्टेशनों से भी लापता लोगों की जानकारी हासिल की जा रही है।