मेरठ: इंस्पेक्टर के सीने में गोली मारने वाले बदमाश का एनकाउंटर, पुलिस अभी गन्ने के खेत में कर रही कॉम्बिंग.

 मेरठ में इंस्पेक्टर को गोली मारने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में सघन छापेमारी कर रही है। 
 
मेरठ में इंस्पेक्टर के सीने में गोली मारने वाले बदमाश का पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एक सिपाही भी मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में गन्ने के खेतों में काम्बिंग कर रही है। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। मीडिया और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। माना जा रहा है कि एक और मुठभेड़ भी हो सकती है। READ ALSO:-पूनम पांडे को पब्लिसिटी के लिए मौत की फेक न्यूज़ का सहारा लेना पड़ सकता है भारी, AICWA ने की पुलिस से FIR दर्ज करने और की सख्त कार्रवाई की मांग

 

23 जनवरी की रात को बुलंदशहर के खुर्जा निवासी मोहर सिंह किराए की सेंट्रो कार से सोनू सैनी के यहां शादी समारोह में आए थे। सोनू कार में सो रहा था, इसी बीच तीन बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया और कार लूट ली।

 

सूचना पर चौकी प्रभारी मुन्नेश सिंह कसाना, इंस्पेक्टर सुनील कुमार, हेड कांस्टेबल परवेंद्र मलिक, सचिन खैवाल और कांस्टेबल रवींद्र ने गाड़ी में लगे जीपीएस के आधार पर बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। कई घंटे तक शहर में घूमने के बाद बदमाश सुबह साढ़े तीन बजे श्रद्धापुरी फेज 2 के पीछे लाला मोहम्मदपुर नाले पर पहुंचे।

 

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर एक को पकड़ लिया। जिस पर उसके साथियों ने इंस्पेक्टर मुन्नेश सिंह के सीने में गोली मार दी। बदमाश फरार हो गए थे। चौकी प्रभारी को कई दिनों के बाद गाजियाबाद के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।