मेरठ : दोस्त ही हत्यारा निकला, गाज़ियाबाद से भट्ठा व्यापारी का अपहरण कर हत्या, रैपिडएक्स यार्ड के पास गड्ढे में दबाया शव, 

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 40 हजार रुपये के लिए भट्ठा कारोबारी का अपहरण करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी ने युवक के शव को सिवाया गांव के पीछे एक गड्ढे में दबा दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी परिजनों के साथ युवक को ढूंढता रहा।
 
एक अप्रैल को गाजियाबाद के भट्ठा कारोबारी का अपहरण कर मेरठ के सिवाया गांव में हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को गांव के पीछे एक गड्ढे में दफना दिया। जांच करने पर गाजियाबाद की नंद ग्राम पुलिस ने दौराला पुलिस के साथ मिलकर सिवाया गांव से शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।Read also:-अमरोहा रेलवे स्टेशन पर सिपाही ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, स्टेटस पर लिखा- मुझे माफ करना, इसे बुजदिली न समझना; बागपत में थी तैनाती

 

गाजियाबाद कमिश्नरेट के नंद गांव थाना क्षेत्र के सिकरोड गांव निवासी देवेंद्र शर्मा भट्ठा व्यापारी हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा 24 वर्षीय योगेन्द्र उर्फ गोलू है। देवेन्द्र ने बताया कि बेटा सिकरोड रोड पर डीके ट्रेडर्स के नाम से ऑफिस चलाता था।

 

योगेन्द्र घर नहीं पहुंचा
एक अप्रैल को वह ऑफिस बंद कर घर के लिए निकले, लेकिन योगेन्द्र घर नहीं पहुंचे। काफी तलाश के बाद भी जब योगेन्द्र का कोई पता नहीं चला तो परिवार ने नंद ग्राम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी विकास निवासी अजराड़ा जिला हापुड ने पुलिस को यह कहकर गुमराह किया कि योगेन्द्र अपने गैराज में बाइक खड़ी करके चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। पुलिस योगेन्द्र की तलाश करती रही।

 

विकास को लेकर ही संशय था
रिश्तेदार ने विकास पर शक जताया, जिस पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो विकास टूट गया। विकास ने बताया कि उसने योगेन्द्र की हत्या करने के बाद शव को मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र के गांव सिवाया में एक गड्ढे में दबा दिया था।

 

आरोपी की निशानदेही पर नंद ग्राम पुलिस दौराला पहुंची और दौराला पुलिस के साथ सिवाया गांव में घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने गड्ढे से योगेन्द्र का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच नंद ग्राम पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर लौट आई।