मेरठ: पुलिस को देखकर भागने लगा कार चालक, पीछा कर 51 किलो गांजे के साथ पांच तस्कर दबोचे,

मेरठ में पुलिस ने 51 किलो गांजे के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने होली पर उड़ीसा से कार से तस्करी कर लाया गया करीब पांच लाख रुपये कीमत का 51 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने पांच तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। उड़ीसा से लाया गया यह गांजा होली पर मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में खपाया जाना था। पुलिस को देखकर चालक ने तेजी से यू-टर्न लिया और भागने लगा।
 
कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने होली पर उड़ीसा से कार में तस्करी कर लाया गया करीब पांच लाख रुपये कीमत का 51 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने पांच तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. उड़ीसा से लाया गया यह गांजा होली पर मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में खपाया जाना था।READ ALSO:-मेरठ : शॉर्ट सर्किट से चार्जिंग में लगा मोबाइल तेज धमाके से फटा, 4 बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत, माता-पिता की हालत गंभीर

 

शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे कंकरखेड़ा थाने की योगीपुरम चौकी प्रभारी गौरव सिंह, हरिमोहन ने सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ रोहटा रोड पर लखवाया के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान रोहटा की ओर से आ रही एक कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

 

पुलिस को देखकर चालक ने तेजी से यू-टर्न लिया और भागने लगा। पुलिस ने कार का पीछा कर उसे घेर लिया और पकड़ लिया। कार सवार जन्नू अहमद निवासी बेगमपुरा, कस्बा कैराना, शामली, मोहम्मद, अलीम, निवासी बेगमपुरा, कस्बा कैराना, शामली, खुर्रम, निवासी बेगमपुरा, कस्बा कैराना, शामली, आसिफ निवासी गांव भैंसा हेड़ी, छपार, मुजफ्फरनगर और रिजवान निवासी सिखेड़ा का, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के बाद कार की तलाशी ली। कार में बैग में भरा करीब 51 किलो गांजा बरामद हुआ।

 

पांचों गांजा तस्करों के पास से 67200 रुपये भी बरामद किये गये। तस्करों ने पुलिस को बताया कि होली के मौके पर वे गांजा का ऑर्डर देकर मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में कई जगहों पर सप्लाई करने आए थे। पहले भी कई बार गांजा की तस्करी कर चुका है। पुलिस ने मुजफ्फरनगर नंबर की अर्टिगा कार को कब्जे में ले लिया।

 

पहले भी करोड़ों का गांजा और चरस पकड़ा जा चुका है
तीन साल पहले भी पुलिस ने रोहटा फ्लाईओवर के पास से गांजा की बड़ी खेप पकड़ी थी। गिरफ्तार आरोपी नेपाल के रहने वाले थे। आरोपी उड़ीसा से गांजा लेकर मेरठ पहुंचे थे। उड़ीसा से आसपास के राज्यों में गांजा की सप्लाई की जा रही है। अब तक जिले में चरस, गांजा समेत कई करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ पकड़े जा चुके हैं।