मेरठ : सिपाही के बेटे की 50 लाख फिरौती नहीं देने पर बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर बांधे, मुंह में ठुंसा गन्ना 

मेरठ जिले में 50 लाख की फिरौती की मांग पूरी न होने पर 7 साल के बच्चे का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्चे के मुंह में गन्ना ठूंस दिया गया था। शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। हत्या के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।
 
मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के धनपुर गांव में रविवार सुबह घर के बाहर खेलते समय 6 वर्षीय पुनीत उर्फ ​​कान्हा यादव का अपहरण कर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह घर के पास खेलते समय बच्चे का अपहरण कर लिया गया। दोपहर में शव गन्ने के खेत में मिला। बच्चे की बेरहमी से हत्या की गई थी। शव के हाथ-पैर और गले में रस्सी बंधी हुई थी। मुंह में गन्ना ठूंसकर तोड़ा हुआ था। आरोपियों ने पहले 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा किया और काफी देर तक शव को नहीं उठने दिया और वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की।REA ALSO:-महिला किचन में धो रही थी बर्तन, तभी अचानक फट गया सिलेंडर, दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो देख डर जाएंगे आप!

 

सहारनपुर में कांस्टेबल पद पर तैनात हैं पिता
धनपुर निवासी गोपाल यादव यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं और फिलहाल सहारनपुर में तैनात हैं। रविवार सुबह उनका 7 वर्षीय बेटा पुनीत उर्फ ​​कान्हा यादव घर के बाहर से अचानक गायब हो गया। काफी देर तक उसकी तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच घर से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला नोट भी मिला। इसके बाद गांव में बच्चों की तलाश शुरू हुई और एसओ योगेंद्र कुमार भी पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। कुछ देर बाद उनका शव चरन सिंह के गन्ने के खेत में पड़ा मिला।

 


शरीर पर मिले चोट के निशान
गला घोंटने के साथ ही मुंह में गन्ना ठूंसने और शरीर पर चोट के निशान थे। गुस्साए लोगों ने सबकुछ जाने नहीं दिया। इसी बीच गोपाल के घर नौकर टीटू में उसकी पत्नी सुमन का नाम सामने आया।

 

पुलिस ने दंपती को हिरासत में ले लिया। इस बीच मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। एसपी आयुष विक्रम, सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी, कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है।

 

पुलिस आरोपी को इंचौली थाने ले गई। ग्रामीणों और इंचौली पुलिस ने तलाश शुरू की तो शव 500 मीटर दूर गन्ने के खेत के बीच पड़ा मिला। मौके पर हंगामा मच गया। घटना को देख भावनपुर, मवाना, परीक्षितगढ़, मेडिकल, गंगानगर, दौराला, हस्तिनापुर थाने की पुलिस, क्यूआरटी, फायर ब्रिगेड, एसएसपी आदि मौके पर पहुंच गए।

काफी देर तक हंगामा चलता रहा। दोपहर करीब डेढ़ बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीड़ित जयभगवान का कहना है कि रंजिश के चलते उसके पोते की हत्या की गई है। शाम चार बजे तक गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इस घटना में आरोपी सुमन, उसका पति टीटू और बेटी टीना पुलिस हिरासत में हैं।