मेरठ : फर्जी मुकदमे की धमकी देकर पैसे वसूलती हैं अर्चना गौतम, मेरठ कांग्रेस पार्टी का आरोप, दर्ज कराई शिकायत 

कांग्रेस नेताओं की ओर से पुलिस में दर्ज कराए गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि अर्चना गौतम ने कई महिला कार्यकर्ताओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया है। एक बार अर्चना गौतम और उनके पिता मेरठ कार्यालय से पेंटर और सफेद सीमेंट की दो पेटी जबरन उठा ले गये। जब उसे मना किया गया तो उसने दोबारा उसे मामले में फंसाने की कोशिश की। 
 
मेरठ कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने शनिवार को अर्चना गौतम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अर्चना गौतम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि अर्चना गौतम ने चुनाव के दौरान कई गाड़ियां किराए पर लीं, लेकिन उनका किराया नहीं दिया। वाहन मालिक लगातार जिला व शहर कांग्रेस पदाधिकारियों से शिकायत करते रहे। कांग्रेस के कई नेता अर्चना गौतम से संपर्क करने की कोशिश करते रहे।  लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका। READ ALSO:-Bigg Boss 16 फेम मेरठ की अर्चना गौतम के पिता के साथ हुई मारपीट, कांग्रेस दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

कुछ माह बाद जब अर्चना गौतम मेरठ आईं तो उनसे बात हुई। तब अर्चना गौतम ने कांग्रेस नेताओं को धमकी दी थी। उसने धमकी देते हुए कहा कि कोई भी उसके सामने गाड़ी के किराये का नाम न ले, नहीं तो वह उत्पीड़न अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सभी को जेल में डालवा देगी

 

कांग्रेस नेताओं की ओर से पुलिस में दर्ज कराए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि अर्चना गौतम ने कई महिला कार्यकर्ताओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया है। एक बार अर्चना गौतम और उनके पिता मेरठ कार्यालय से पेंट और दो पेटी सफेद सीमेंट जबरन उठा ले गये। जब उसे मना किया गया तो उसने फिर से उसे मामले में फंसाने की कोशिश की।

 

आपको बता दें कि अर्चना गौतम ने खुद को सुर्खियों में लाने के लिए तिरूपति मंदिर जैसी पवित्र जगह को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने मंदिर परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा भी किया. रायपुर अधिवेशन में भी अर्चना गौतम ने ड्रामा करते हुए पार्टी के एक बड़े नेता पर झूठा और फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था.

 

मालूम हो कि अर्चना गौतम को 8 जून 2023 को ही पार्टी से निकाल दिया गया था। इस बीच शुक्रवार को अर्चना गौतम अपने पिता के साथ दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं। जहां, वह पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मिलकर उन्हें महिला आरक्षण बिल पर बधाई देना चाहती थीं, लेकिन उन्हें कांग्रेस मुख्यालय में प्रवेश नहीं दिया गया। 

 

अर्चना गौतम ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वह महिला आरक्षण बिल पर बधाई देने पहुंची थीं तो उन्हें पार्टी मुख्यालय के बाहर रोका गया। उनके पिता भी उनके साथ थे लेकिन मुख्यालय में प्रवेश नहीं मिला।