मेरठ : पत्र भेजकर कारोबारी से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी, लिखा-रकम नहीं मिली तो...परिवार को खत्म कर देने की धमकी;

 कंकरखेड़ा में कपडे का कारोबार करने वाले व्यापारी से बदमाशों द्वारा 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यापारी ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
 
मेरठ में एक कपड़ा कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। वे पत्र दुकान के अंदर ही छोड़कर भाग गये। पत्र में यह भी लिखा था- 20 लाख रुपये दो, अगर रकम नहीं दी तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को खत्म कर देंगे, किसी को बताया तो बुरा अंजाम होगा। भयभीत व्यापारी ने पुलिस से शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को कुछ तस्वीरें भी दी हैं, जिसमें युवक हथियार लेकर खड़े हैं। Read Also:-क्या बंद हो जाएंगे 21 लाख फर्जी सिम कार्ड? भारत सरकार ने किया पूरे घोटाले का खुलासा!

 

सरधना रोड स्थित नगलाताशी गांव निवासी साहिल सैफी पुत्र जागीर सैफी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी सरधना रोड पर फैशन विला के नाम से कपड़े की दुकान है। गुरुवार सुबह वह दुकान खोलने पहुंचे। जैसे ही उसने दुकान का शटर उठाया तो उसे फर्श पर एक पत्र पड़ा हुआ मिला। जिस पर कपड़ा व्यवसायी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी। 

 

उसने रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित व्यवसायी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पत्र पढ़कर व्यापारी डर से घबरा गया। पीड़ित व्यवसायी ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पीड़ित कारोबारी ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि शिकायत मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।