मेरठ : BJP MLA ने तीन पुलिसकर्मियों को अवैध वसूली करते पकड़ा, सिपाही को लगाई फटकार-वीडियो

भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित अग्रवाल का ट्रैफिक पुलिस को डांटने का वीडियो वायरल हो रहा है। अमित अग्रवाल मेरठ कैंट से विधायक हैं। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल पर गाड़ियों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। इसके अलावा सिपाही पर शराब पीकर ड्यूटी करने का भी आरोप है। 
 
उत्तर प्रदेश के मेरठ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। विधायक ने सिपाही पर शराब पीकर ड्यूटी करने का भी आरोप लगाया है। विधायक का ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पकड़ने और डांटने का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में विधायक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को डांट रहे हैं। वहीं, सिपाही इस बात से इनकार करता नजर आ रहा है। विधायक ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारी से की। जांच में ट्रैफिक पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सिपाही ने शराब नहीं पी थी और न ही रिश्वत ली थी।READ ALSO:-मेरठ : प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना की सूची हुई जारी, हजारों लोग हुए अपात्र, तुरंत यहां कर सकते चेक

 

घटना मंगलवार रात मेरठ के जीरो माइल चौक पर हुई। BJP विधायक अमित अग्रवाल कार से कहीं जा रहे थे। जीरो माइल चौक पर जाम के कारण वह रुक गये।  विधायक का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां अन्य वाहनों से अवैध वसूली कर रहा था। वहीं, ट्रैफिक पुलिस का सिपाही शराब के नशे में था। 

 

पुलिसकर्मी की डांट का वीडियो हुआ वायरल
रिश्वत मांगने पर विधायक अमित अग्रवाल ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को पकड़ लिया और डांटना शुरू कर दिया। विधायक द्वारा सिपाही को परेशान होते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया।  विधायक द्वारा सिपाही को डांटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में विधायक जिस सिपाही को डांट रहे हैं, वह सादी वर्दी में है। 

 

विधायक अमित अग्रवाल ने ट्रैफिक सिपाही की शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिपाही पर शराब पीने का आरोप था, इसलिए उसका मेडिकल चेकअप कराया गया। पुलिस का कहना है कि सिपाही की मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि नहीं हुई और न ही शराब की कोई मात्रा बरामद हुई।